राजस्थान

rajasthan

सीकर में अनियंत्रित कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत - Accident in sikar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 26, 2024, 1:36 PM IST

Death in Sikar Accident, सीकर के फतेहपुर में एक अनिंयत्रित कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Accident in sikar
Accident in sikar

फतेहपुर (सीकर). जिले में एक कार और बाइक की टक्कर में महिला और पुरुष की मौत हो गई. मामला फतेहपुर कोतवाली थाना के कृषि कॉलेज के सामने का है, जहां पर सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. कार की टक्कर से बाइक सवार महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई.

फतेहपुर कोतवाल सुभाष बिजारणियां ने बताया कि नेशनल हाइवे 52 पर कृषि कॉलेज के पास एक अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार महिला और पुरुष की घटनास्थथल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को स्थानीय उप जिला चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान पप्पू सिंह निवासी रींगण, नागौर और सुनीता कंवर के रूप में हुई है. दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार थे.

इसे भी पढ़ें-नागौर में कार और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, 3 बच्चों समेत 5 की मौत, 8 घायल - Road Accident In Nagaur

बिजारणियां ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क से दूर जाकर रुकी. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गय है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर मृतकों के शव को परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details