उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में पेड़ से टकराई बेकाबू कार, तीन महिलाओं की मौत; सात घायल - road accident in pilibhit

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 1, 2024, 12:31 PM IST

पीलीभीत में अचानक आज दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत:जिले में उत्तराखंड से शादी समारोह में शामिल होने आए बारातियों से भरी एक कार देर रात स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई और फिर पलट गई. हादसे के दौरान कार में सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई वह 7 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है.

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के शक्ति फार्म के रहने वाले 10 लोग इनोवा कार में सवार होकर मंगलवार रात चंदिया हजारा इलाके में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आए थे. कार सवार लोग जैसे ही पूरनपुर थाना क्षेत्र के धनारा घाट रोड पर पहुंचे, तभी सामने से आ रही स्कूटी को बचाने के चक्कर में चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई. इस हादसे के दौरान कार में सवार महिला रेणुका राम कंचन और विशाखा की मौत हो गई. इसके साथ ही 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़े-अमरोहा में दर्दनाक हादसा: शादी के छह दिन बात दूल्हे की मौत, दूल्हन को मायके लेकर जा रहा था - Amroha Road Accident


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. महिलाओं के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के दौरान तीन महिलाओं की मौत की जानकारी मिलने के बाद उत्तराखंड में रहने वाले तमाम अन्य परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. मामले पर जानकारी देते हुए पूरनपुर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया, कि सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत हुई है. पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़े-झांसी में दर्दनाक हादसा: साढ़ू के साथ बाजार निकला था युवक, अनियंत्रित होकर ट्रक में घुसी बाइक, दोनों की मौत; 6 दिन पहले ही हुई थी शादी - Jhansi Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details