मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पवित्र नगरी उज्जैन में राक्षसी करतूत, ऑटो ड्राइवर ने 60 साल की वृद्धा से किया दुष्कर्म - Devilish act with old woman

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 8:55 PM IST

19 मार्च की रात 60 वर्षीय वृद्धा अपने काम निपटाकर घर जा रही थी, तभी रास्ते में ऑटो चालक सलमान मिला. सलमान ने परिचित होने का हवाला देकर उसे घर छोड़ने की बात कही और अपने आटो में बिठा लिया.

DEVILISH ACT WITH OLD WOMAN by auto driver in ujjain
ऑटो ड्राइवर ने 60 साल की वृद्धा से किया दुष्कर्म

ऑटो ड्राइवर ने 60 साल की वृद्धा से किया दुष्कर्म

उज्जैन. महाकाल की पवित्र नगरी को एक बार फिर शर्मसार करने का प्रयास किया गया है. यहां एक ऑटो चालक ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. ऑटो चालक ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को ऑटो में बिठाया था और फिर सुनसान जगह पर महिला के साथ दुष्कर्म किया. घटना महाकाल थाना क्षेत्र की है, जिसे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी ऑटो चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्द किया है.

साफ-सफाई का काम करती है वृद्धा

महाकाल थाना पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला घर-घर जाकर झाड़ू पोछा लगाने का काम करती है. 19 मार्च को 60 वर्षीय वृद्धा रात 9.30 बजे अपने काम निपटाकर घर जा रही थी, तभी रास्ते में ऑटो चालक सलमान मिला. सलमान ने परिचित होने का हवाला देकर उसे घर छोड़ने की बात कही और अपने आटो में बिठा लिया. इसके बाद सलमान बिना बताए महिला को जीवनखेड़ी ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद वह वृद्धा को ऑटो में बैठाकर भाग गया.

आरोपी सलमान को खोज रही पुलिस

घटना के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची, लेकिन पति के बीमार होने के कारण किसी को भी घटना के बारे में नहीं बता सकी. लेकिन शुक्रवार दोपहर वृद्धा महिला महाकाल थाने पहुंची और सलमान के खिलाफ केस दर्ज करवाया. वहीं अब महाकाल थाना पुलिस 60 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी सलमान की सरगर्मी से तलाश कर रही है. एडिशनल एसपी जयंत राठौर ने कहा कि आरोपी के विरुद्ध 376 का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Read more -

ऑन ड्यूटी ASI हो गए लूट का शिकार, पिस्टल छीन के भागे 3 आरोपी, NSA के तहत कार्रवाई

उज्जैन में पिछले साल हुआ था नाबालिग से दुष्कर्म

उज्जैन में ऐसी ही एक घटना सितंबर 2023 में घटी थी जब 11 साल की एक नाबालिग के साथ ऑटो चालक ने दुराचार किया था. इस घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और उसके अवैध मकान को तोड़ने की भी कार्रवाई की गई थी लेकिन एक बार फिर ऑटो चालक ने 60 साल की महिला के साथ दुष्कर्म कर पवित्र नगरी को शर्मसार करने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details