मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में अवैध हथियारों की ऑनलाइन होम डिलेवरी, फेसबुक पोस्ट ने उड़ाए पुलिस के होश

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 12, 2024, 12:17 PM IST

Ujjain crime durlabh gang: उज्जैन में बदमाशों ने फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है. बदमाशों ने फेसबुक पर हथियारों की ऑनलाइन होम डिलेवरी संबंधी पोस्ट की है. पुलिस अब इन बदमाशों तक पहुंचने के लिए साइबर सेल की मदद लेने में जुटी है.

Ujjain crime durlabh gang
उज्जैन में अवैध हथियारों की ऑनलाइन होम डिलेवरी, दुर्लभ कश्यप गैंग

उज्जैन एसपी सचिन शर्मा

उज्जैन।उज्जैन संभाग में दहशत फैलाने वाले दुर्लभ कश्यप 6 सितंबर 2020 को गैंगवार में मारा गया. उसकी रात दो बजे चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी. दुर्लभ कश्यप भले ही दुनिया में नहीं है लेकिन उसके नाम से कई बदमाश सोशल मीडिया पर ग्रुप संचालित कर रहे हैं. हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. दुर्लभ कश्यप जिंदा है नामक पेज पर बदमाशों ने एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इसमें कमर में पिस्टल खोंसे बदमाश दिख रहे हैं. वहीं कोहिनूर ग्रुप नाम से भी एक पेसबुक पेज बनाया गया है. इन प्लेटफॉर्म से हथियारों की बिक्री दिखाई जा रही है.

हथियारों की होम डिलेवरी के लिए दिया मोबाइल नंबर

फेसबुक पेज पर लिखा है कि देसी कट्टा, पिस्टल आदि की ऑनलाइन होम डिलेवरी के लिए मोबाइल फोन नंबर 9336939678 पर संपर्क करें. इस प्रकार बदमाशों ने शहर में दहशत फैलाने के लिए कोहिनूर ग्रुप नाम से भी फेसबुक पेज बनाया है. इस फेसबुक पेज पर कई फॉलोअर्स हैं. वहीं बदमाशों ने एक और पोस्ट की है इसमें लिखा है कि दुर्लभ आज भी जिन्दा है. बदमाशों ने पेज पर लिखा -उज्जैन पंवासा बदमाशों का क्षेत्र. इस पोस्ट को 25 लोगों ने लाइक भी किया है.

ALSO READ:

पुलिस ने पोस्ट लाइक करने वालों की जांच शुरू की

अब पुलिस फेसबुक पर दिए हुए नंबर की जांच कर और जिन-जिन लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है, उनके अकाउंट चेक कर रही है. वहीं, उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने बताया "उज्जैन सोशल मीडिया पर एक लिंक प्राप्त हुई है. जिसके माध्यम से बताया गया है कि लगभग 6 से 8 महीने पहले वीडियो अपलोड किया गया. यदि किसी को हथियार लेना है तो वहां पर कॉल कर सकता है. पूर्व में भी इस प्रकार के घटनाक्रम में नंबर की जांच कर तुरंत कार्रवाई की गई. फिर से जांच कराकर कार्रवाई करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details