मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चोरी के आरोपी को इंदौर से पकड़कर उज्जैन ला रही थी पुलिस, अचानक होने लगी उल्टियां, अस्पताल में मौत - Accused dies in police custody

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 2, 2024, 12:56 PM IST

उज्जैन जिले की माधवनगर थाना पुलिस एक चोरी के आरोपी को इंदौर से पकड़कर उज्जैन ला रही थी इसी दौरान आरोपी को उल्टी होने पर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. आरोपी ने उज्जैन के अलकापुरी में एक व्यापारी की बाइक से दो लाख रुपए चोरी किए थे. फिलहाल मामले की ज्यूडिशियल इंक्वायरी कराए जाने की बात कही गई है.

Accused dies in police custody
चोरी के आरोपी को इंदौर से पकड़कर उज्जैन ला रही थी पुलिस

चोरी के आरोपी को इंदौर से पकड़कर उज्जैन ला रही थी पुलिस

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत का मामला सामने आया है. दरअसल, माधवनगर थाना के अलकापुरी में मंगलवार (30 अप्रैल) के दिन आइसक्रीम व्यापारी बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे. तभी रास्ते में मंदिर के दर्शन के लिए वह रुके, इस बीच स्कूटी की डिक्की में रखे दो लाख रुपए एक चोर लेकर फरार हो गया. व्यापारी ने तुरंत पुलिस से इस मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू की.

पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया आरोपी

पुलिस ने उस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे चेक किए और तभी एक संदिग्ध व्यक्ति स्कूटी के पास टहलता दिखाई दिया. पुलिस ने उसकी पहचान की तो आरोपी इंदौर का निकाला. इसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए इंदौर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी को इंदौर से लेकर उज्जैन पहुंच रही थी, इसी दौरान आरोपी राधेश्याम शर्मा को उल्टी होने लगी. इसके बाद उज्जैन के माधवनगर हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी के खिलाफ पहले से चोरी के चार मामले दर्ज थे. आरोपी तुलसी नगर इंदौर का निवासी बताया गया है, जिसका नाम राधेश्याम उम्र 70 वर्ष है.

चोरी के आरोपी को इंदौर से पकड़कर उज्जैन ला रही थी पुलिस

ये भी पढ़ें:

महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, जयपुर से आकर महाकाल मंदिर में श्रद्धालुओं को बनाती थी शिकार, ऐसे पकड़ाईं

देवास में लोकायुक्त ने पटवारी को 50 हजार नगद व एक लाख का चेक लेते दबोचा

वहीं, इस मामले पर उज्जैन एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने कहा कि ''आइसक्रीम व्यापारी राधेश्याम कुमरावत माधवनगर थाना क्षेत्र के अलकापुरी में मंदिर में दर्शन को गए थे. उस दौरान आरोपी चोर ने गाड़ी में रखे दो लाख रुपए चोरी किए थे. मामला दर्ज होने पर पुलिस ने अलग अलग जगह के सीसीटीवी चेक किए और आरोपी की लोकेशन इंदौर की मिली. इसके बाद पुलिस और क्राइम टीम ने आरोपी राधेश्याम शर्मा से 1 लाख 20 हजार जप्त किए. वहीं इंदौर से उज्जैन लाते वक़्त रास्ते में आरोपी को उल्टी हुई और उसे उज्जैन के शासकीय माधवनगर अस्पताल में भर्ती करया गया. जहां उसकी मौत हो गई है. मामले में जांच के आदेश दिए हैं.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details