उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में 6 साल की बच्ची से गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया - Farrukhabad crime

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 18, 2024, 7:07 PM IST

Updated : Apr 18, 2024, 8:12 PM IST

जिले में दो युवकों ने 6 साल की बच्ची से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद:उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में गुरुवार को 6 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आयी है. दरअसल, खेत पर शौच करने गई बालिका के साथ दो युवकों ने मंगलवार को रेप की वारदात को अंजाम दिया. दूसरे दिन शाम को बालिका की हालत बिगड़ी, तो परिजन ने उसे चिकित्सक के पास ले गए. तब गैंगरेप की वारदात की जानकारी हुई. पुलिस ने दोनों युवक को हिरासत में लिया है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इसको लेकर जिले के एसपी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस को पीड़ित के परिजन ने बताया की मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली 6 वर्षीय बालिका की हालत बुधवार को बिगड़ गई. इसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल ले गए. वहां बालिका के साथ गैंगरेप होने का पता चला.

पुलिस ने बताया कि बालिका मंगलवार शाम खेत पर शौच करने गई थी तभी आरोपी युवकों ने उसके साथ रेप किया. फिलहाल परिजन के शिकायत पर दोनों आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. एसपी ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार सीओ प्रदीप कुमार सहित अधिकारी गण मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है.

12 साल से फरार हिस्ट्रीशीटर हुआ गिरफ्तार

वहीं, अलीगढ़ में पुलिस अभिरक्षा से फरार 50 हजार इनामी बदमाश को एसटीएफ और थाना सिविल लाइन पुलिस ने मिलकर गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी हिस्ट्रीशीटर लड्डन उर्फ लड्डू पिछले 12 साल से फरार चल रहा था. आगरा की एसटीएफ टीम ने इसमें थाना सिविल लाइन पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई की है. लड्डू थाना दादों के नगला उदिया इलाके का रहने वाला है. बदमाश के खिलाफ अलीगढ़ के अलावा कासगंज में कुल मिलाकर 16 मुकदमे विभिन्न धाराओं में दर्ज हैं. आरोपी 2012 में पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था. इसके बाद पुलिस महानिरीक्षक अलीगढ़ परिक्षेत्र ने आरोपी लड्डू पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था.

ये भी पढ़ें: गोरखपुर में 75 साल की विधवा के साथ गैंगरेप, सोते समय झोपड़ी में घुसे दो युवक, पीड़िता ने दोनों को पहचाना - Gang Rape In Gorakhpur

ये भी पढ़ें: मस्जिद के हाफिज ने 14 साल की किशोरी से किया रेप, गर्भवती होने पर खिलाई गर्भपात की दवा, हालत गंभीर - Hafiz Rape Teenager

Last Updated : Apr 18, 2024, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details