उत्तराखंड

uttarakhand

हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर, रुड़की के पास कार की टक्कर से दो युवकों की मौत, दो घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 12, 2024, 4:48 PM IST

Updated : Feb 12, 2024, 4:59 PM IST

Two youths died in road accident उत्तराखंड में रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रुड़की के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार 12 फरवरी को रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे उन दोनों की मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नगला सलारू गांव निवासी सहेंद्र पुत्र प्रकाश अपने दोस्त मनोज पुत्र सतपाल के साथ बाइक पर गुरुकुल नारसन किसी काम के लिए आए थे. जैसे ही यह लोग गुरुकुल से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में पेट्रोल पंप के समीप रुके.
पढ़ें-मर्डर में जेल जा चुका है हल्द्वानी हिंसा का मास्टर माइंड अब्दुल मलिक, कभी बेचता था चावल आज है करोड़ों की संपत्ति

वहीं ब्रह्मपुर गांव निवासी भी दो युवक वहां पर खड़े हुए थे. इसी दौरान पीछे से आई दिल्ली नंबर की तेज रफ्तार कार ने वहां खड़े सभी लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. बताया गया है कि इस हादसे में मनोज पुत्र सतपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 के माध्यम से रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां पर अस्पताल डॉक्टरों ने सहेंद्र को भी मृतक घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और कार को भी अपने कब्जे में ले लिया. इस हादसे में सुमित और राहुल घायल है, जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया.
पढ़ें-रुद्रप्रयाग में मंदिर से सैकड़ों घंटियां चोरी, विकासनगर में चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार

इस हादसे के मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. प्रथम दृष्यता सड़क हादसे का कारण तेज रफ्तार ही बताया जा रहा है.

Last Updated : Feb 12, 2024, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details