उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से दो युवकों की मौत, चालक फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 31, 2024, 12:03 PM IST

यूपी के फतेहपुर में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा (Two youths died) हो गया. तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहपुर :यूपी के जनपद फतेहपुर स्थित ललौली थाना क्षेत्र के बांदा-कानपुर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. टक्कर के बाद बाइक सवार 20 मीटर तक सड़क पर घिसटते चले गए. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


ट्रक ने मारी बाइक में जोरदार टक्कर :मिली जानकारी के अनुसार, जाफरगंज थाना क्षेत्र के गांव रावतपुर सरायं निवासी राहुल कुमार उर्फ छोटू रैदास (22) पुत्र रामकिशुन अपने रिश्तेदार बादलपुर निवासी विनय कुमार (23) पुत्र छोटेलाल के साथ मंगलवार को देर शाम बाइक से अजमतपुर जा रहा था. शिवरी गांव के समीप आकूपुर मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक बाइक समेत करीब 20 मीटर तक घसीटते चले गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस और युवक के परिजनों को सूचना दी. घटना के बाद करीब एक घंटे तक सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही. हादसे के बाद मां कमला देवी और बहन उर्मिला का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक अपने भाइयों दलजीत व प्रभात कुमार से छोटा था और मजदूरी करता था, वहीं मृतक विनय कुमार की मौत से मां ममता देवी का हाल बेहाल है. दोनों युवक अविवाहित थे और हैदराबाद की एक आइसक्रीम फैक्ट्री में नौकरी करते थे. दोनों 11 जनवरी को अपने गांव आए थे.



वहीं घटना के बारे में थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि दुर्घटना बहुत दर्दनाक है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : सोलापुर में डिवाइडर से टकराई बाइक, तीनों दोस्तों ने दम तोड़ा

यह भी पढ़ें : टायर फटने से डिवाइडर पार कार दूसरे लेन में पहुंची, कैंटर की टक्कर से पति-पत्नी समेत 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details