उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिसकर्मियों ने मारपीट करने से रोका तो युवकों ने कर दिया हमला, दांत से काटकर किया घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 18, 2024, 11:26 AM IST

मिर्जापुर के कछवां थाना क्षेत्र के खैरा बाजार में मारपीट (Two youths attacked two policemen) कर रहे दो युवकों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

क्षेत्राधिकारी सदर मंजरी राव ने दी मामले की जानकारी दी.

मिर्जापुर :जनपद के कछवां थाना क्षेत्र के खैरा बाजार में रविवार को गाली गलौज व मारपीट कर रहे मनबढ़ युवकों को मना करना पुलिस को भारी पड़ गया. इस दौरान मनबढ़ युवक ने ड्यूटी में तैनात दो पुलिसकर्मियों पर पहले पथराव किया इसके बाद डंडे से पीटा. युवक ने पुलिसकर्मियों को दांत से काट लिया. अस्पताल में दोनों सिपाहियों का इलाज चल रहा है. पुलिस एक आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ताजा मामला कछवां थाना क्षेत्र के खैरा चौकी अंतर्गत खैरा बाजार का है. जहां रविवार के रात में दो मनबढ़ युवक एक अज्ञात व्यक्ति के साथ गाली गलौज व मारपीट कर रहे थे. इस दौरान ड्यूटी में तैनात दो पुलिसकर्मी बीच बचाव करने लगे. इस बीच आरोपी युवक पुलिसकर्मी से हाथापाई पर उतारू हो गए. भागने के दौरान पुलिस ने दौड़कर एक आरोपी युवक को पकड़ लिया. वहीं, दूसरा फरार हो गया. पुलिसकर्मियों का आरोप है कि पकड़े गए आरोपी युवक को मोटरसाइकिल पर बैठाकर थाने ले जाया जा रहा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल डिसबैलेंस हो गई, जिससे पुलिसकर्मी और युवक सड़क पर गिर गए. इसके बाद युवक फिर वहां से भागने लगा. दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ने की कोशिश की, तब तक आरोपी युवक ने सिपाही सुरेंद्र यादव पर पथराव कर दिया जिससे उसके चेहरे पर चोट आ गई. यही नहीं युवक ने डंडे से दूसरे सिपाही राजीव राम पर भी वार कर दिए. इसके बाद आरोपी ने पुलिसकर्मी को दांत से काट लिया. किसी तरह दोनों सिपाही युवक को लेकर थाने पहुंचे. जहां पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं, दोनों सिपाहियों का अस्पताल में इलाज कराया गया.

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सदर मंजरी राव थाने पहुंचीं. उन्होंने चोटिल पुलिसकर्मियों से मामले की जानकारी ली. क्षेत्राधिकारी सदर मंजरी राव ने बताया कि शाम को पुलिसकर्मियों द्वारा चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने देखा कि दो व्यक्ति एक अज्ञात व्यक्ति से मारपीट कर रहे हैं. दोनों युवकों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर दिया. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. दूसरा फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है. दोनों अभियुक्त तिलगा थाना राजातालाब जनपद वाराणसी के रहने वाले हैं. बऊ यादव उर्फ विकास यादव को पुलिस ने दबोच लिया है.आदर्श सिंह उर्फ बाबू फरार है. इनके खिलाफ पहले भी कछवां थाने मामले दर्ज हैं, फिलहाल मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : बिहार में पुलिस थाने को आग लगाने का प्रयास, CCTV में दिखी आरोपी की करतूत

यह भी पढ़ें : कासगंज में गैंगस्टर ने पुलिस पर किया हमला, मुठभेड़ में घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details