बिहार

bihar

शिवहर में बागमती नदी में डूबने से दो किशोर की मौत, जलबोझी करने के दौरान हादसा - Teenager Died Drowning In Sheohar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 14, 2024, 9:48 PM IST

Teenager Died In Sheohar: शिवहर में डूबने से किशोर की मौत हो गई. एक किशोर का शव बरामद किया गया है जबकि एक लापता है जिसकी खोजबीन की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

शिवहर में डूबने से किशोर की मौत
शिवहर में डूबने से किशोर की मौत

शिवहरः बिहार से शिवहर में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई. एक का शव बरामद किया गया है लेकिन एक लापता बताया जा रहा है. घटना जिले के एनएच -104 पिपराही थाना क्षेत्र के देकुली धाम स्थित बागमती नदी डूबा घाट की बतायी जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दूसरे किशोर की खोजबीन की जा रही है.

दोनों रिश्ते में चचेरा भाईः मृतक की पहचान निशांत कुमार (14) पिता वीरेंद्र कुमार साह के रूप में हुई है जो वार्ड नंबर 13 हिरौता का रहने वाला था. एक लापता की पहचान आकाश कुमार (14) पिता शिवनाथ कुमार साह के रूप में हुई है. दोनों हिरौता का ही रहने वाला था. परिजनों के मुताबिक दोनों चचेरा भाई है.

जलबोझी के दौरान हादसाः परिजनों के मुताबिक गांव में ही रामचंद्र राय के यहां लखरांव पूजा को लेकर तकरीबन 200 लोग जलबोझी करने को लेकर डूबा घाट पहुंचे थे. इसी बीच दोनों किशोर गहरे पानी में बह गया. लोगों की नजर पड़ी तो उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी. एक का शव निकला गया तथा एक लापता है.

देर शाम तक खोजबीन हुईः घटना की सूचना पर स्थानीय प्रशासन के द्वारा लापता किशोर की खोजबीन की गई. गोताखोर की टीम लापता किशोर की तलाश कर रही है. अंचल अधिकारी व थानाध्यक्ष भी सूचना मिलने के बाद पहुंचे और परिजनों को आश्वासन दिया है. हालांकि देर शाम तक किशोर का कोई पता नहीं चला है. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःशिवहर में मैट्रिक की छात्रा ने की आत्महत्या, परीक्षा में असफल होने से थी निराश - Suicide In Sheohar

ABOUT THE AUTHOR

...view details