बिहार

bihar

सुपौल में नहर में डूबने से दो सगी बहनों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 19, 2024, 9:36 PM IST

Two Sisters Died In Supaul: सुपौल में बड़ा हादसा हुआ है. नहर में डूबने से दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई. दोनों मासूम सगी बहनें थीं, जो अपने पिता के साथ खेत में थीं. इस दौरान खेलते-खेलते नहर के पास पहुंच गई और नहर में डूब गई. पढ़ें पूरी खबर.

सुपौल में दो बहनों की मौत
सुपौल में दो बहनों की मौत

सुपौल: बिहार के सुपौल से एक दुखद हादसा सामने आया. जहां नहर में डूबने से दो सगी मासूम बहनों की मौत हो गई. घटना प्रतापगंज थाना क्षेत्र के टेकुना पंचायत के वार्ड नंबर 12 से गुजरने वाली पनसाही नहर की है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के कब्जे लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि जयप्रकाश दास की पुत्री 5 वर्षीया सृष्टि कुमारी और 3 वर्षीया रूपा कुमारी की डूबने से मौत हुई है.

सुपौल में दो बहनों की मौत :टेकुना पंचायत निवासी मृतका के दादा रामदेव दास ने बताया कि अपने घर से एक किलोमीटर पूरब पनसाही नहर के समीप अपने गेहूं के खेत में पानी पटवन के लिए आ रहे थे. पुत्र जयप्रकाश दास की दोनों बच्ची भी पीछे-पीछे खेत पर आ गयी. खेत पटवन के दौरान दोनों बच्ची खेलते खेलते नहर के समीप चली गयी. खेलने के क्रम में दोनों सगी बहनों का पैर फिसल गया. जिससे वह नहर में डूब गयी.

शव देखकर रोने लगे परिजन: बताया जाता है कि दोनों बहनें पिता के साथ खेत में थी. खेलते-खेलते अचानक नहर के पास चली गई. इस दौरान पिता खेत में कम कर रहे थे और कुछ देर बाद दो मासूम को जब वह नहर पर नहीं देखा तो वह पटवन छोड़ नहर पर पहुंचकर दोनों बहनों को खोजने लगा. दोनों बहनों को डूबा हुआ देख उसने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता जयप्रकाश दास घटना स्थल पर पहुंचे. दोनों मासूम के शव देखकर रोने लगे.

गांव में पसरा मातमी सन्नाटा: घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि "टेकुना पंचायत में दो सगी बहन की नहर के पानी में डूबने से मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आगे आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. दो मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details