दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में दो सड़क हादसे, एक छात्रा की दर्दनाक मौत, तीन अन्य घायल - 2 road accidents in Greater Noida

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 1, 2024, 3:43 PM IST

2 Road Accident, 1 death in Noida: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दो अलग सड़क हादसा हो गया. इसमें से एक जारचा थाना क्षेत्र के हादसे में स्कूटी सवार छात्रा को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें छात्रा की ऑन स्पॉट मौत हो गई. वहीं, नेशनल हाईवे 91 और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के कट पर बाइक सवार तीन छात्र घायल हो गए.

ग्रेटर नोएडा में दो सड़क हादसे,एक छात्रा की मौत
ग्रेटर नोएडा में दो सड़क हादसे,एक छात्रा की मौत

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा में दो अलग-अलग सड़क हादसों का मामला सामने आया है. बुधवार को जारचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार छात्रा को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक दूसरे सड़क हादसे में कंटेनर ने एक बाइक पर सवार तीन युवकों को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए.

दरअसल, बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना क्षेत्र के हनुमानपुरी की रहने वाली 15 वर्षीय स्नेहा शाह स्कूटी से एनटीपीसी डीएवी कॉलेज के लिए जा रही थी. जैसे ही छात्र जारचा थाना क्षेत्र के पटारी गांव पहुंची तभी तेज रफ्तार से आए ट्रक ने इस स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक छात्रा को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया. इस हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई.

जारचा थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा की सड़क हादसे में मौत के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों ने वहां पर हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने जैसे तैसे करके परिजन और ग्रामीणों को शांत कराया और छात्र के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक और ट्रक को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें :साइकिल सवार को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, फ्लाईओवर से नीचे गिरकर शख्स की मौत

वहीं, बुधवार को दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बील अकबरपुर गांव में नेशनल हाईवे 91 और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के कट पर एक जोरदार हादसा हो गया. एक बाइक पर सवार तीन युवक पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से एनएच् 91 की तरफ विपरीत दिशा में आ रहे थे तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी. हादसे में दो युवक दुष्यंत और मनीष नेगी गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक अन्य युवक को सामान्य चोट आई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अशोक हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए नोएडा के लिए रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :नोएडा में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details