झारखंड

jharkhand

नहाने के दौरान दो सगी बहनों की डूबने से मौत, एक को बचाने में दूसरी की भी गई जान - Two sisters drowning in Pond

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 25, 2024, 8:19 PM IST

Two sisters drowning in Pond. पलामू में दो बच्चियों की चेक डैम में डूबने से मौत हो गई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

TWO SISTERS DROWNING IN POND
TWO SISTERS DROWNING IN POND

पलामू: छतरपुर थाना क्षेत्र के डैनीदह चेक डैम में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई है. मृतक बहनों की उम्र 10 और आठ वर्ष है. घटना की जानकारी मिलने के बाद छतरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ग्रामीणों ने बताया कि छतरपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ मस्जिद टोला के रहने वाले रशीद अंसारी की बेटी 10 वर्षीय साजदा खातून और आठ वर्षीय हाजरा खातून अपनी सहेलियों के साथ महुआ चुनने के लिए डैनीदह चेक डैम के इलाके में गई हुई थी. महुआ चुनने के बाद एक बहन चेक डैम में नहाने गई थी, नहाने के क्रम में वह डूबने लगी थी. दूसरी बहन बचाने के लिए गई थी और वह भी डूबने लगी. मौके पर खेल रहे अन्य सहेलियों ने दोनों को डूबते हुए देखा और शोर मचाना शुरू किया था. बाद में सहेली दौड़ के दोनों के घर में जानकारी दी.

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और दोनों की खोजबीन शुरू की. काफी देर बाद दोनों बच्चियों के शव बरामद हुए. घटना की जानकारी मिलने के बाद छतरपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छतरपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों बच्चियों महुआ चुनने के बाद नहा रही थीं. इसी क्रम में डूब गई हैं. मौके पर मौजूद अन्य बच्चियों ने शोर मचाया था जिसके बाद अन्य ग्रामीणों को जानकारी हुई. इधर घटना के बाद गांव में मातम है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:

कोडरमा के वृंदाहा वाटरफॉल से संदेहास्पद स्थिति में लापता हुआ युवक, दो दिनों बाद भी नहीं मिला सुराग

खूंटी के रीमिक्स फॉल में डूबने से एक की मौत, मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details