राजस्थान

rajasthan

सिरोही में दो सड़क हादसों में दो लोगों ने गंवाई जान - Accident in sirohi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 29, 2024, 8:12 PM IST

सिरोही में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. पहले हादसे में एक कार चालक ने एक राहगीर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, दूसरे हादसे में दो बाइकों की आमने- सामने की भिड़ंत में एक की मौत हो गई.

ACCIDENT IN SIROHI
ACCIDENT IN SIROHI

सिरोही. जिले में रेवदर और स्वरूपगंज में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. रेवदर थाने के हेड कांस्टेबल नारायण लाल ने बताया कि प्रकाश कुमार पुत्र मोहनलाल भील निवासी पालडी खेड़ा ने रिपोर्ट दी है कि उसका छोटा भाई दशरथ कुमार (28) अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था. रास्ते में तेजगति एवं लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया.

हेड कांस्टेबल ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस की सहायता से घायल को रेवदर अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बात घायल युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें-अनियंत्रित होकर एसयूवी 15 फीट नीचे खाई में गिरी, बूंदी के युवक की मौत, एक गंभीर घायल - SUV FELL 15 FEET INTO THE DITCH

दो बाइक की भिड़ंत में एक की मौत : इसी प्रकार स्वरुपगंज थाना क्षेत्र में पावर हाउस के पास दो बाइकों की हुई आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की हुई मौत हो गई. स्वरूपगंज थाने के हैड कांस्टेबल लक्ष्मणराम ने बताया कि शुक्रवार शाम को स्वरूपगंज पावर हाउस के पास दो बाइक की टक्कर में स्वरूपगंज निवासी दोलाराम पुत्र वीराराम मेघवाल की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर स्वरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details