उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भीषण सड़क हादसा: एक बाइक पर सवार थे चार लोग, ट्रक की टक्कर से दो बोर्ड परीक्षार्थियों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 29, 2024, 5:00 PM IST

यूपी के बलिया जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. बाइक और ट्रक की टक्कर (road accident in Ballia) से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो घायल हो गए. चारों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

बलिया : बांसडीह-सहतवार मार्ग स्थित जितौरा चट्टी के पास गुरुवार को ट्रक और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें बाइक पर सवार छात्र व छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं, दोनों घायलों को बांसडीह पीएचसी भेजवाया गया, जहां से घायलों की स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

जितौरा चट्टी के पास दर्दनाक सड़क हादसा :पुलिस के मुताबिक, सहतवार थाना क्षेत्र के डुमरिया निवासी मंशा गुप्ता (17), उसकी बहन मनीषा गुप्ता और आकाश यादव (19) निवासी डुमरिया और अभिजीत यादव निवासी दराव एक ही बाइक से जा रहे थे. मंशा और आकाश बांसडीह स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में बोर्ड की परीक्षा देकर लौट रहे थे. जबकि, अभिजीत अपने मामा के गांव डुमरिया से वापस घर आ रहा था. इस दौरान बांसडीह कोतवाली के जितौरा चट्टी के समीप सामने से आ रहे बालू लदे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें आकाश यादव एवं मंशा गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, मनीषा और अभिजीत यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को बांसडीह पहुंचाया. जहां दोनों की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने ट्रक और बाइक को कब्जे में ले लिया.

दो लोगों की मौके पर ही मौत :बांसडीह कोतवाल स्वतंत्र सिंह ने बताया कि फोन से सूचना मिली कि जितौरा गांव के पास ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई है. एक ही बाइक पर चार विद्यार्थी यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा देकर आ रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि हादसे में दो लोग घायल हो गए. घायलों को पीएचसी बांसडीह लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने गंभीर स्थिति देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हादसा: डिवाइडर से टकराई बाइक, चार लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : हाईस्कूल बोर्ड एग्जाम देने जा रहे 4 छात्रों की मौत: वैन के सामने आया सांड, बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई गाड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details