उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंद मकान में मिला दो दिन पुराना प्रोफेसर का शव, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासे की उम्मीद - body found in closed house

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 26, 2024, 10:52 PM IST

मेरठ में बंद कमरे में मिला प्रोफेसर का शव. पुलिस ने दो दिन पहले मौत होने का जताया अंदेशा. पूरे मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: मेरठ के ब्राहपुरी थाना इलाके के शहीद मंगल पांडे गर्ल्स डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर का शव उनके बंद मकान में मिला. सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर प्रोफेसर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस के मुताबिक शव को देख कर प्रतीत हो रहा है कि दो दिन पूर्व प्रोफेसर की मौत हुई है. पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

माधवपुरम निवासी प्रोफेसर रंजन कुमार मकान में अकेले रहते थे. मकान के पास ही उनका डिग्री कॉलेज था. मंगलवार को आसपास के लोगों ने प्रोफेसर की मौत की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर थाना ब्राहपुरी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. वही मौके पर फॉरेन्सिक टीम को भी बुलाया गया. टीम ने पूरे मकान की जांच की. प्रोफेसर के शव का पुलिस ने पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अपनी जांच शुरू कर दी है.

आसपास के लोगों का कहना है कि प्रोफेसर को मिलने के लिए कुछ लोग उनके घर आए थे. लेकिन किसी ने घर का दरवाजा नहीं खोला. ना ही प्रोफेसर होली के दिन बाहर दिखाई दिए. जिससे आसपास के लोगों को कुछ अंदेशा लगा तो उन्होंने प्रोफेसर के घर का दरवाजा खटखटाया. किसी तरह गेट खुलने के बाद लोगों ने देखा कि प्रोफेसर घर के कमरे में पड़े हुए थे.

ब्राहपुरी थाना के इंस्पेक्टर सुमन सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. पड़ोसियो को भी कुछ खास जानकारी नहीं है. लेकिन प्रोफेसर का शव मिलने से सभी हैरान हैं.

इसे भी पढ़ें :राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात कमांडो को लगी गोली, हालत नाजुक, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज - Ram Mandir Commando Shot

ABOUT THE AUTHOR

...view details