राजस्थान

rajasthan

बूंदी में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे में एक की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 8, 2024, 9:18 PM IST

Road Accident in Bundi, लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर शुक्रवार को दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

Road Accident in Bundi
Road Accident in Bundi

बूंदी. जिले के देईखेड़ा क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम को लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक चालक वहां से फरार हो निकला. पुलिस की ओर से बताया गया कि मृतक लबान गांव का निवासी था. हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट आई. सिर से अधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

देईखेड़ा थाने के एएसआई फतह सिंह ने बताया कि हादसा लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर लबान व कोटा खुर्द गांव के बीच आडा गेला के पास हुआ. मृतक की पहचान लबान निवासी भरत लाल मीणा के रूप में हुई है, जो देईखेड़ा के हाट से काम खत्म कर लबान जा रहा था. इसी बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से भिड़ंत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया.

पढ़ें:वन विभाग बूंदी का रेंजर निलंबित, अवैध खनन माफियाओं से सांठगांठ का आरोप

मृतक भरत चार बेटियों का पिता था. 12 दिन पहले ही उसकी दादी की भी मौत हुई थी. वहीं, घटना के बाद पुलिस दूसरे बाइक चालक की तलाश में जुटी है. साथ ही घटनास्थल पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपी दूसरे बाइक चालक की शिनाख्त हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details