बिहार

bihar

गया में प्रेम-प्रसंग में मासूम का अपहरण कर हुई थी हत्या, महिला समेत दो गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 12, 2024, 3:57 PM IST

Gaya Murder: बिहार गया में मासूम की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. इस मामले में एक महिला सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

गया में हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
गया में हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

गयाः बिहार के गया में हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एक मासूम का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने महिला समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मोहनपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई थी. पुलिस ने अनुसंधान जारी रहने की बात कही है.

कुएं में मिला था बच्चे का शवः जानकारी के अनुसार 7 फरवरी को बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी. 9 फरवरी को मोहनपुर थाना क्षेत्र कुएं से 7 वर्षीय मासूम का शव बरामद किया गया था. बच्चे की मां ने थाने में केस दर्ज करायी थी. इस घटना के खुलासे के लिए गया एसएसपी आशीष भारती ने विशेष टीम का गठन किया था, जिसमें मोहनपुर थाना की पुलिस और टेक्निकल सेल की टीम को शामिल किया गया था.

प्रेम प्रसंग में हत्याः पुलिस के मुताबिक बच्चे के पिता का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच महिला की नजदीकी किसी दूसरे से बढ़ने लगी थी. जिस कारण बच्चे के पिता को दूसरे प्रेमी से अनबन हुई थी. इसके बाद महिला और उसके दूसरे प्रेमी ने बच्चे के पिता के साथ घर पहुंचकर गाली गलौज की थी. 7 फरवरी को बच्चे का अपहरण कर लिया गया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

"7 वर्षीय बच्चे का अपहरण और फिर हत्या के मामले में एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसंधान में दोनों की संलिप्ता सामने आयी है. प्रेम प्रसंग में बच्चे का अपहरण कर हत्या की गई है. कांड का अनुसंधान अब भी जारी है."-सौरभ जयसवाल, एसडीपीओ, बोधगया

यह भी पढ़ेंःहल्द्वानी हिंसा में आरा के युवक की गोली लगने से मौत, नौकरी की तलाश में गया था उत्तराखंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details