उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गणतंत्र दिवस पर रैली निकाल रहे युवकों पर पलटा गन्ना लदा ट्रक, एक की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 26, 2024, 3:55 PM IST

हापुड़ में रैली निकाल रहे युवकों पर गन्ना लदा ट्रक पलट गया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हापुड़ में रैली निकाल रहे युवकों पर गन्ना लदा ट्रक पलट गया.

हापुड़ : जिले में सिंभावली थाना क्षेत्र में सिखेड़ा गांव के पास नेशनल हाईवे 9 पर गणतंत्र दिवस पर रैली निकालने के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर रैली में शामिल युवकों पर पलट गया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पुलिस भी पहुंची. हादसे के कारण हाईवे पर अफरातफरी मची रही.

गणतंत्र दिवस पर यह रैली क्षेत्रीय लोगों की ओर से ही आयोजित की गई थी. इस रैली में गांव सिखेडा निवासी शाकिब (18) और दो अन्य युवक आमिर और सोनू भी शामिल हुए थे. हाईवे पर रैली निकालने के दौरान गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर रैली निकाल रहे युवकों पर पलट गया. हादसा होते ही वहां चीखपुकार मच गई. आसपास के लोग भी दौड़े. घायलों को बाहर निकाला गया. तब तक एक युवक शाकिब की जा जा चुकी थी. इधर सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए.

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा गणतंत्र दिवस पर निकाली जा रही रैली पर गन्ने से भरा एक ओवरलोड ट्रक पलट गया. इसमें 18 वर्षीय शाकिब की मौत हो गई तो वहीं घायल अन्य दो युवकों आमिर और सोनू को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. आमिर का इलाज मेरठ में चल रहा है जबकि सोनू को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं. रोड से गन्ना हटाया जा रहा है. मृतक युवक के परिजनों से वार्ता की जा रही है. जो भी उचित सहायता होगी प्रशासन द्वारा की जाएगी. इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. कहा कि ओवरलोडिंग को लेकर अभियान चलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें : घर में तहखाना बनाकर चला रहा था कैसिनो, शराब और पैसे के साथ 17 जुआरी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : हापुड़ में युवक के हाथ-पैर बांधकर किया टॉर्चर, फिर उतार दिया मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details