उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार से त्रिवेंद्र रावत ने की चुनावी कैंपेन की शुरुआत, किया गंगा पूजन, साधु संतों से की मुलाकात

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 17, 2024, 3:32 PM IST

Updated : Mar 17, 2024, 3:39 PM IST

Trivendra Rawat election campaign, Haridwar Lok Sabha seat,Trivendra Rawat Ganga Pujan हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट त्रिवेंद्र सिहं रावत ने आज से अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर दी है. हरिद्वार में आज त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गंगा पूजन किया. इसके बाद उन्होंने साधु संतों से मुलाकात की.

Trivendra Ganga Pujan in Haridwar
हरिद्वार से त्रिवेंद्र रावत ने की चुनावी कैंपेन की शुरुआत

हरिद्वार से त्रिवेंद्र रावत ने की चुनावी कैंपेन की शुरुआत

हरिद्वार:उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों की बिगुल बज चुका है. बीजेपी कैंडिडेट्स ने भी चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले दिन से ही एक्शन में हैं. आज त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में गंगा पूजा अर्चना की. आज उन्होंने अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर दी है.

आज त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सबसे पहले आज विश्व प्रसिद्ध हर की पैड़ी पहुंचे. जहां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गंगा पूजा की. जिसके बाद वह हरिद्वार की अधिष्ठात्री महामाया देवी मंदिर पहुंचे. यहां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जूना अखाड़े से जुड़े साधु संतों के साथ हवन में प्रतिभाग किया. साथ ही उन्होंने मां माया देवी के दर्शन किए.

हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पतंजलि योगपीठ पहुंचकर आचार्य बाल किशन से भी मुलाकात की. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्रपुरी से भी त्रिवेंद्र ने आशीर्वाद लिया. इस मौके पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा हमारे यहां कोई भी शुभ कार्य मां गंगा के स्मरण के साथ ही करते हैं. यहां पर हरकी पैड़ी पर मां गंगा साक्षात मां गंगा के तट पर आकर गंगा की आरती की है. उन्होंने कहा हरिद्वार संतों की नगरी है, इसलिए वे संतो का आशीर्वाद लेने जाएंगे.

संतों से मुलाकात पर बोलते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा साधु संतों का आशीर्वाद शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी को मिलता रहा है. इसीलिए आज मां गंगा की पूजा अर्चना करने के बाद सबसे पहले साधु संतों का आशीर्वाद लेना का कार्य किया. जिन्हें साधु संतों का आशीर्वाद मिल जाता है उनकी सुनिश्चित होती है. मुझे विश्वास है कि साधु शब्दों का प्यार जिस तरह से पहले मिलता रहा है इस तरह अब भी साधु संत अपना आशीर्वाद देंगे.

पढे़ं-95 लाख खर्च कर पाएंगे कैंडिडेट, वोटिंग के लिए बनाये गये 11,729 पोलिंग बूथ, 40 हजार के अधिक की फोर्स की तैनाती

Last Updated :Mar 17, 2024, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details