बिहार

bihar

नालंदा की प्रशिक्षु महिला दारोगा की सड़क दुर्घटना में मौत, मधुबनी में ड्यूटी जाने के दौरान हुआ हादसा - Inspector dies in road accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 8, 2024, 11:02 PM IST

Inspector Dies In Road Accident: मधुबनी में सड़क हादसा हुआ है. इसे हादसे में नालंदा में प्रशिक्षु दारोगा सुरभि पांडेय की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वह मधुबनी में तैनात थी. सोमवार की शाम दिवंगत पदाधिकारी का शव पैतृक घर लाया गया. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों की चीख पुकार गूंजने लगी. जिससे पूरे मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा:बिहार के नालंदा में प्रशिक्षु दारोगा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. नालंदा के बिहाशरीफ मुख्यालय शहर के झींगनगर निवासी विभूमि पांडेय की दारोगा पुत्री सुरभि पांडेय की मधुबनी में ड्यूटी जाने के दौरान तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया.इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतका रूद्रपुर थाना में प्रशिक्षु दाराेगा के पद पर तैनात थीं. सोमवार की शाम दिवंगत पदाधिकारी का शव पैतृक घर लाया गया. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों की चीख पुकार गूंजने लगी. जिससे पूरे मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया.

नालंदा की प्रशिक्षु दारोगा सड़क दुर्घटना में मौत:घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि झंझारपुर के मोहना के समीप रविवार को ड्यूटी के दौरान सड़क हादसा में महिला पदाधिकारी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. जिन्हें मौजूद साथियों द्वारा पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से दारोगा की प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच दरभंगा लाया गया. जहां इलाज के दौरान रात को मौत हो गई. जिसके बाद महिला दारोगा की हुई से पूरे पुलिस महकमे में गम का माहौल छा गया.

परिजनों में मचा कोहराम: बता दें कि साथी महिला सिपाही को मधुबनी पुलिस लाइन में शव को एसपी डीएसपी सहित विभिन्न पुलिस पदाधिकारियों द्वारा गार्ड ऑफ ओनर दिया गया. फिर उनके शव को परिजनों को सौप पैतृक घर भेज दिया गया है. नालंंदा स्थित पैतृक गांव में शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों की चीफ पुकार से गांव में मातम पसर गया. मृतका एक भाई व दो बहनों में छोटी थी. 2019 में उन्हें नौकरी लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details