राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में दर्दनाक सड़क हादसा, टेम्पो पलटने से 25 जख्मी, एक की मौत - Road accident in Jhunjhunu

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 29, 2024, 5:43 PM IST

Road accident in Jhunjhunu, झुंझुनू के सूरजगढ़ में एक टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 25 लोग जख्मी हो गए, जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वहीं 11 की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Road accident in Jhunjhunu
Road accident in Jhunjhunu

झुंझुनू में दर्दनाक सड़क हादसा

झुंझुनू.जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के जीणी ग्राम स्थित पेट्रोल पंप के करीब सोमवार को एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में चालक समेत 25 लोग जख्मी हो गए, जिसमें से 11 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, गंभीर रूप से घायलों को जिले के बीडीके अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त सोनू (24) के रूप में हुई है, जो चूरू के खिमाणिया का रहने वाला था.

सूरजगढ़ थाना के हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार ने बताया कि लोडिंग टेम्पो काफी रफ्तार में थी. इसी वजह से वो बेकाबू होकर पलट गया. हादसे में 12 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू के बीडीके अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां 11 की स्थिति गंभीर बनी हुई है और सभी का इमरजेंसी वार्ड में इलाज जारी है. शेष सभी का सूरजगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया गया कि सभी टेम्पो सवार छोटी थिरपाली (चूरू) से भीर गांव (झुंझुनू) जा रहे थे. सभी को भीर में रिश्तेदार की बैठक में शामिल होना था. इसी बीच जीणी में पेट्रोल पंप के पास टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया.

इसे भी पढ़ें -शादी समारोह से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत - Accident In Jhalawar

घायलों में की शिनाख्त सुनील (25), सोमवीर (38) सुमेर (40), राकेश (30), पवन (42), भुवनेश (30), भतेरी (50), जोनी (28), सुनीता (30), धर्मवीर (40), गणेश (35), ओमपति (48), रवि (25), सुरेश (35), रामस्वरूप (55), धापली (35), रोशनी (50), कविता (48), स्नेहा (10), अनुष्का (6) और सुशांत (5) के रूप में हुई है. वहीं, करीब 11 लोगों को गंभीर होने पर झुंझुनू के बीडीके अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details