दिल्ली

delhi

सिंघु बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा, पराठे खाने निकले थे तीन दोस्त, एक की मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 4, 2024, 10:26 PM IST

Delhi Road Accident: दिल्ली से हरियाणा के मुरथल पराठा खाने जा रहे कार सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौत, जबकि दो गंभीर रूप से घायल गए.

सिंघु बॉर्डर पर हुआ भीषण सड़क हादसा
सिंघु बॉर्डर पर हुआ भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली से मुरथल की ओर जा रहे तीन युवकों की एक कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक की पहचान पंकज के रूप में हुई है. घायल युवक की पहचान नीतीश और मनीष के रूप में हुई है. तीनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. सभी अपने परिवार के साथ वजीरपुर में रहकर टैक्सी चलाते थे.

दरअसल, रविवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि सिंधु बॉर्डर के पास एक कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त है. इसमें तीन युवक घायल अवस्था में पड़े हुए हैं. सूचना पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जहां दो घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. वहीं, इस हादसे में कार चालक बुरी तरीके से कार के अंदर फंस गया था. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरीके से उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मृतक अपने दोस्तों के साथ मुरथल पराठे खाने जा रहा था. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते चालक नियंत्रण खो दिया. बताया जा रहा कि कार को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया जहां उनका इलाज जारी है. मृतक के परिवार को पुलिस द्वारा जानकारी दे दी गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पूरे मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details