झारखंड

jharkhand

दुष्कर्म की घटना ने फिर किया झारखंड को शर्मसार, साहिबगंज में आदिवासी महिला के साथ तीन युवकों ने की दरिंदगी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 9, 2024, 7:05 AM IST

Tribal woman Gangraped in Sahibganj. साहिबगंज में अधेड़ उम्र की आदिवासी महिला के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है. पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Tribal woman Gangraped
Tribal woman Gangraped

साहिबगंज: झारखंड में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. दुमका में विदेशी महिला से और पलामू में छत्तीसगढ़ की ऑर्केस्ट्रा कलाकार से सामूहिक दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि साहिबगंज से एक बार फिर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां मेले से सामान बेचकर लौट रही एक अधेड़ उम्र की आदिवासी महिला के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया. घटना बोरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम 45 वर्षीय एक आदिवासी महिला मंगरूटीकर में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट मेले में शराब बेचने गयी थी. मेला के बाद रात में महिला गांव के ही तीन युवकों के साथ बहियार के रास्ते अपने घर लौट रही थी. इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर तीन युवकों ने महिला के साथ जबरदस्ती की और फरार हो गये.

तीनों आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़िता शुक्रवार की सुबह बोरियो थाना पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार सिंह ने टीम गठित कर कार्रवाई शुरू की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के लिखित आवेदन पर कांड संख्या 21/24 दर्ज कर तीन आरोपित बुद्धिनाथ मुर्मू, सुरेश हेम्ब्रम, बाबू उर्फ परता टुडू को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में ये गैंग रेप की तीसरी घटना है, जिसने झारखंड को शर्मसार कर दिया है.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ की आर्केस्ट्रा कलाकार के साथ पलामू में सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला से गैंगरेप, पति के साथ टूर पर निकली थी पीड़िता

यह भी पढ़ें:स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामला: पश्चिम बंगाल से दुमका होते हुए नेपाल जा रही थी पीड़िता, सात युवकों ने दिया घटना को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details