उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत - Road accident in Pilibhit

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 16, 2024, 12:54 PM IST

यूपी के पीलीभीत में सोमवार रात हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (Road accident in Pilibhit) हो गई. इस हादसे में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत : जिले में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार रोडवेज बस से ई रिक्शा को जोरदार टक्कर लग गई. हादसे में ई रिक्शा सवार तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया. हादसे के बाद चालक रोडवेज बस लेकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


रोडवेज बस ने एक कार को भी मारी टक्कर :जानकारी के मुताबिक, सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नौगवा पकड़िया गांव का रहने वाला शाकिब ई रिक्शा चलाता था. शाकिब सोमवार देर रात पीलीभीत पूरनपुर हाईवे पर खराब हुए एक ट्रक को ठीक करने के लिए ट्रक मिस्त्री हसीब और उसके भाई सलीम के साथ बैट्री लेकर गया था. इस दौरान रोडवेज बस में ई रिक्शा पर सवार तीनों युवकों को रौंद दिया. तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद रोडवेज बस ने एक कार को भी टक्कर मारी, हालांकि कार में सवार सभी युवक सुरक्षित हैं. वहीं, हादसे के बाद चालक रोडवेज बस लेकर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने तीन युवकों की मौत की खबर जब उनके परिजनों को दी तो कोहराम मच गया.



दो सगे भाईयों की मौत :जानकारी के मुताबिक, हबीब और नईम दोनों सगे भाई हैं जो ट्रक संभालने का काम करते हैं. हादसे के दौरान जान गंवाने वाला शाकिब भी नईम के घर के आस-पास रहता है. ऐसे में अक्सर तीनों साथ में ही खराब ट्रकों को सही करने के लिए जाते रहते हैं. बीती रात हुई सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. मामले पर जानकारी देते हुए गजरौला थानाध्यक्ष रूपा बिष्ट ने बताया कि सड़क हादसे के दौरान तीन युवकों की मौत हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Watch Video : तमिलनाडु के मदुरै में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, देखें वीडियो - Major Road Accident In Madurai

यह भी पढ़ें : मथुरा में भीषण सड़क हादसा, परिवार के तीन लोगों की मौत - Mathura Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details