दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में तीन साल का मासूम खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिरा, मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 12, 2024, 8:25 PM IST

Ghaziabad incident: गाजियाबाद में तीन साल का मासूम खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

तीन साल का मासूम खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिरा
तीन साल का मासूम खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिरा

तीन साल का मासूम खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिरा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटेगाजियाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. तीन साल का बच्चा खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिर गया, जिसमें उसकी मौत हो गई है. बताया जा रहा कि जिस घर में किराए पर पीड़ित परिवार रहता है उसी घर के एक हिस्से में सेप्टिक टैंक भी बना हुआ है.

दरअसल, घर के पास में ही शौचालय भी बना है. बच्चा खेलते वक्त सेप्टिक टैंक में चला गया. बच्चे के परिवार ने उसे खूब तलाशा तो वह नहीं मिला. बाद में पता चला कि बच्चा टैंक में गिर चुका है और उसकी मौत हो चुकी है. मामला मकनपुर इलाके का है. यह इलाका इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में आता है.

जानकारी के अनुसार, यहां पर कुछ अस्थाई झुग्गियां बनी हुई है. इन झुग्गियों को एक व्यक्ति किराए पर देता है. आरोप है कि इन झुग्गियों में पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है. मृतक की दादी ने बताया कि उनका पोता अचानक खेलते हुए सेप्टिक टैंक में चला गया और वह उसमें डूब गया. शुरू में बच्चे का कुछ पता नहीं चला. खोज बीन के बाद वह सेप्टिक टैंक में मरा हुआ पाया गया.

बच्चे के पिता बेंगलुरु में एक कैंटीन में काम करते हैं. उनके चार बच्चे हैं जिनमें 3 साल का एक बच्चा खेलते हुए मौत का शिकार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस जांच पड़ताल की बात कह रही है. बच्चे के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details