दिल्ली

delhi

गैंगस्टर काला जठेड़ी के 3 शार्प शूटर गिरफ्तार, बड़ी वारदात को देने जा रहे थे अंजाम

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 15, 2024, 5:29 PM IST

Kala Jathedi Shooters Arrested: दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के तीन शार्प शूटर्स को पकड़ने में सफलता हासिल की. आरोपियों ने खुलासा किया कि वो काला जठेड़ी गिरोह के लिए काम करते हैं और अपने हैंडलर के निर्देशों पर वारदातों को अंजाम देते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर काला जठेड़ी (Gangster kala jathedi) गैंग के 3 शार्प शूटर को गिरफ्तार किया हैं. इनके पास से 2 पिस्टल और 7 कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस के अनुसार, सूचना मिली थी कि काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे रिठाला में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं. इसकी सूचना पर पुलिस की जॉइंट टीम ने रिठाला गांव की एक इमारत में छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में तीनों ने स्वीकार किया कि वो गैंगस्टर काला जठेड़ी के लिए काम करते हैं.

डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान 32 साल के मनदीप उर्फ मोनू, 22 साल के हरदीप और 45 साल के सुनील उर्फ राज के रूप में हुई है. तीनों दिल्ली, हरियाणा और पंजाब के रहने वाले हैं. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि काला जठेड़ी के तीन सदस्य रिठाला गांव में है. अगर समय रहते कार्रवाई की जाती है तो इन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. सूचना के आधार पर तुरंत एक संयुक्त पुलिस टीम का गठन किया गया और रिठाला गांव में छापेमारी की गई.

डीसीपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक इमारत से तीनों को पकड़ा है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वो काला जठेड़ी गिरोह के लिए काम करते हैं और अपने हैंडलर के निर्देशों पर अपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह तीनों रिठाला गांव में किसको निशाना बनाए आए थे और किस तरह की वारदात को अंजाम देने का उन्हें निर्देश दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details