उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओवरटेक करते समय ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 10, 2024, 6:56 PM IST

सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला (road accident in Sitapur). बिसवां सीतापुर मार्ग पर ओवरटेक करने के दौरान एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार, उसकी पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतापुर में दर्दनाक सड़क हादसा

सीतापुर : जिले के बिसवां कोतवाली अंतर्गत सीतापुर मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक सवार, उसकी पत्नी और सरहज ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, तालगांव थाना इलाके के परसेंडी निवासी अवधेश (45), पत्नी संगीता (42) और सरहज प्रियंका (38) के साथ बिसवां दवा लेने आ रहे थे. तभी बिसवां कोतवाली इलाके के सीतापुर मार्ग पर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक चालक अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि अवधेश पहले अपनी सरहज प्रियंका के घर सरैया माफी गया और वहां से उसे लेकर बाइक पर सवार होकर तीनों बिसवां के लिए रवाना हुए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया और उनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक फरार है.

सीओ बिसवां उदय राज सिंह का कहना है कि एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है. तहरीर मिली है.

यह भी पढ़ें : रामलला के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस ट्रक से टकराई, 45 घायल

यह भी पढ़ें : सुल्तानपुर रायबरेली हाईवे पर दर्दनाक हादसा : ओवर स्पीड कंटेनर ने बाइक सवार को रौंदा, बेटे, बहू और मां की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details