उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में मीट बना रहे मजदूरों पर चढ़ा ट्रैक्टर, 3 की मौत, नशे में धुत किसान ने कर दिया था स्टार्ट - Fatehpur news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 25, 2024, 8:47 PM IST

यूपी के फतेहपुर में ट्रैक्टर चढ़ने से तीन की मजूदरों मौत हो गई. सभी मजदूर खेत में शराब पार्टी के साथ खाना बना रहे थे. तभी खेत मालिक ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया.

ddd
खेत में लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ा

फतेहपुर: जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के दपसौरा गांव में रविवार रात को शराब के नशे में खेत मालिक ने खेत में ही खाना बना रहे लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिसके चपेट में आने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान 2 की मौत हो गई, जबकि एक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है.

बता दें कि चांदपुर थाना क्षेत्र के दपसौरा गांव के रहने वाले राम बहुदार निषाद ने गेंहू की फसल को कटाई कराने के लिए रूरा के रहने वाले मनोज को ट्रैक्टर ट्राली और मशीन के साथ बुलाया था. कटाई करने के लिए आए अन्य मजदूर मइयादीन, कल्लू और चुन्नू सिंह रविवार की रात होली से पहले खेत में शराब पार्टी के साथ मीट बनाया जा रहा था. इसी बीच खेत मालिक राम बहुदार ने नशे में ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया. जिससे ट्रैक्टर खाना बना रहे लोगों पर चढ़ गया. जिससे मनोज, कल्लू और मइयादीन गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी अमौली में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टर ने मनोज निषाद व कल्लू को मृत घोषित कर दिया, वहीं, मइयादीन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मइयादीन निषाद की मौत हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि खेत में शराब पार्टी के साथ मीट बनाया जा रहा था. शराब के नशे में खेत मालिक ने ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया. जिसके चपेट में आने से तीन मजदूर घायल हो गए थे. इन तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजा है. मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details