राजस्थान

rajasthan

कोटपूतली में तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध हथियार जब्त

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 8, 2024, 7:25 PM IST

कोटपूतली में DST और प्रागपुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. अवैध हथियारों के जखीरे के साथ तीन इनामी बदमाशों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से 6 पिस्टल, 4 देशी कट्टा और 1 रिवाल्वर की पुलिस ने जब्त की है.

Three rewarded criminals arrested
Three rewarded criminals arrested

कोटपूतली.डीएसटी और प्रागपुरा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 पिस्टल, 4 देशी कट्टा, 1 रिवाल्वर जब्त किया है. पुलिस ने एक जीप को भी जब्त किया गया है. गिरफ्तार आरोपी तेजपाल बिलाली 15 हजार रुपए, सोनू बालास और सूबे सिंह 3 हजार रुपए के इनामी बदमाश हैं.

कोटपूतली एएसपी नेम सिंह ने बताया कि जिले में वांछित बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया है. अभियान के तहत पुलिस बदमाशों के सोशल अकाउंट पर निगरानी रख रही है. पुलिस को बदमाशों के भालोजी के पास होने की जानकारी मिली, जिसके बाद DST और प्रागपुरा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को देखकर बदमाश हथियार लहराते हुए जीप में बैठकर भागने लगे. पुलिस की टीम ने बदमाशों का पीछा किया और दांतील के पास उनको दबोच लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार जब्त किए हैं. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-बाड़मेर पुलिस का ऑपरेशन वज्रपात, 106 बदमाशों को किया गिरफ्तार

भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद : एएसपी नेम सिंह ने बताया कि प्रागपुरा थाना पुलिस, साइबर सेल और DST टीम अपराध पर लगाम लगाने के लिए संयुक्त रूप से काम कर रही हैं. टीम के ओर से अपराधियों के सोशल मीडिया अकांउट्स पर पिछले एक महीने से कड़ी निगरानी रखी जा रही है. उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान बदमाशों के पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार मिला है, जिसमें 6 पिस्टल, 4 देशी कट्टे, 1 रिवॉल्वर, 6 मैगजीन और 5 लीटर हथकड़ शराब शामिल है.

बदमाशों पर दर्ज हैं कई मामले :एएसपी ने बताया कि तीनों बदमाशों पर कई अराधिक मामले दर्ज हैं और उन पर इनाम भी घोषित था. आरोपी तेजपाल पर कुल 15 अपराधिक मामले विभिन्न जिलों में दर्ज हैं. वहीं, सुबे सिंह पर तीन अपराधिक मामले विभिन्न जिलों में दर्ज हैं. सोनू बालास पर 9 अपराधिक मामले विभिन्न जिलों में दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details