राजस्थान

rajasthan

दिनदहाड़े लूट की वारदात का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, स्कूटी सवार से मारपीट करके की थी लूट

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 13, 2024, 10:16 PM IST

जयपुर में दिन दहाड़े स्कूटी सवार से लाखों रुपए की लूट की वारदात का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने दिनदहाड़े स्कूटी सवार से मारपीट करके 3.70 लाख रुपए की लूट की थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिनदहाड़े लूट की वारदात का पर्दाफाश

जयपुर.राजधानी के तख्तेशाही रोड पर दिन दहाड़े स्कूटी सवार से लाखों रुपए की लूट की वारदात का खुलासा हो गया है. पुलिस ने लूट की वारदात के कुछ देर बाद बाद खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी बबलू सिंह, सूरज गुर्जर और रवीना मीणा को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने दिनदहाड़े स्कूटी सवार से मारपीट करके 3.70 लाख रुपए की लूट की थी. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूट की रकम बरामद कर ली है.

डीसीपी जयपुर ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि मंगलवार को दिन दहाड़े कार सवार लोग तख्तेशाही रोड पर स्कूटी सवार से मारपीट कर उसकी डिक्की में रखे करीब 3 लाख 70 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे. पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर कार सवार बदमाशों की तलाश शुरू की. पुलिस ने तकनीकी आधार पर कार सवार बदमाशों को ट्रेस किया.

इसे भी पढ़ें-पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट का आरोपी, जानें कैसे हुई गिरफ्तारी

सूने मकान से आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने संदिग्ध कार और कार सवार दो युवक और एक युवती को आगरा रोड स्थित बैनाडा मोड़ के पास सूने मकान के पास शराब पीते दबोच लिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों से लूटी गई 3 लाख 47 हजार रुपए से अधिक की नकदी और वारदात में इस्तेमाल कार भी बरामद की. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि पूछताछ में कई और खुलासे हो सकते हैं.

पुलिस के मुताबिक परिवादी राममोहन ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मंगलवार दोपहर करीब 12:00 एक्टिवा स्कूटी की डिक्की में थैले में 3.70 लख रुपए रखे थे। परिवादी अपनी बहन को रुपए देने के लिए किशनपोल से रवाना होकर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में स्कूटी को खड़ी करके पेशाब करने लगा, तो पीछे से एक सफेद कलर की कार आई, जिसमें मौजूद लोगों ने मारपीट करके स्कूटी की चाबी छीन ली। स्कूटी की डिग्गी से रूपयो से बड़ा बैग लेकर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details