झारखंड

jharkhand

एसी चोरी करने आए चोर की लोगों ने खंभे से बांधकर की पिटाई, सूचना मिलने पर पुलिस ले गई अपने साथ - Thief beaten in Ramgarh

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 9, 2024, 6:24 PM IST

Updated : Apr 9, 2024, 6:36 PM IST

रामगढ़ में एक चोर की पिटाई का मामला सामने आया है. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक युवक मैरिज हॉल की एसी चोरी करने आया था. जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया.

THIEF BEATEN IN RAMGARH
THIEF BEATEN IN RAMGARH

रामगढ़ में चोर की हुई पिटाई

रामगढ़: जिले के कुज्जु थाना क्षेत्र के सांडी में एक मैरिज हॉल में चोरी करते हुए एक युवक को रंगे हाथ दबोच लिया गया. लोगों ने पहले युवक की पिटाई की और फिर उसे खंभे में बांध दिया. जब स्थानीय लोगों युवक को खंभे से बंधे देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची युवक को अपने साथ ले गई.

प्रत्यक्षदर्शी कविता ने बताया कि मैरिज हॉल में AC की चोरी करने की नीयत से एक युवक पहुंचा था. वह पीछे की दीवार पर चढ़ कर एसी खोल रहा था. इसी दौरान उसने कुछ आवाज सुनी और मैरिज हॉल के कर्मी ने इसकी सूचना मालिक को दी और पूछा कि क्या अपने किसी को एसी खोलने के लिए किसी को भेजा है. इस मालिक के न कहा, जिसके महिला ने बताया कि कोई एसी खोलने की कोशिश कर रहा है. ये सुनते ही मालिक को ये समझते देर नहीं लगी कि वह चोर है. फिर क्या था लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली. पिटाई के बाद चोर को मैरिज हॉल के सामने ही एक खंभे से बांध दिया और इसकी सूचना कुज्जू पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अपने साथ थाना ले गई.

हालांकि, इस पूरे मामले में जब एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद से पूछा गया तो पहले उन्होंने घटना की जानकारी होने से इनकार किया. फिर उन्होंने कुजू थाना प्रभारी से बात करने के बाद बताया कि खंभे से बांधकर एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है, लेकिन वह बालिग है या नाबालिक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Apr 9, 2024, 6:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details