उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में जमीनी विवाद में युवक की हत्या, वीडियो में भागते दिखे हत्यारे - Fatehpur Crime

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 4:39 PM IST

फतेहपुर में एक पक्ष ने हमला कर एक युवक की हत्या कर दी. जिसके सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहपुर: जिले में जमीनी विवाद में एक पक्ष ने लाठी-डंडे और फरसे से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जमीनी विवाद में युवक की हत्या


जमीनी विवाद में हत्या
बता दें कि जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर लोदियानी गांव में रविवार (7 अप्रैल 2024) सुबह 9 बजे के करीब पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. कस्बे के रहने वाले रामू हाड़ा (40 वर्ष) पुत्र इंद्रजीत पर दूसरे पक्ष के महिला पुरुषों ने लाठी-डंडे और फरसे से हमला कर युवक का सिर और मुंह कूचकर हत्या कर दी. इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. बता दें कि यह हत्या उस समय हुई जब खेत में मजदूर गेहूं काट रहे थे. वहीं, हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
बता दें कि हमलावर में एक व्यक्ति त्रिहारी निवासी असोथर है, जोकि अपनी बेटी-दामाद के घर पर रहता था. वहीं, इस मामले को लेकर गाजीपुर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने कहा कि जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या की गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस मामले में हत्या में शामिल सभी आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम सभी आरोपी की तलाश में जुटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details