झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर के मंदिर में हुई चोरी, दान पेटी ले भागे चोर

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 11, 2024, 2:29 PM IST

Theft in temple of Jamshedpur. जमशेदपुर में मंदिर में चोरी हुई है. चोरों ने मंदिर की दानपेटी पर हाथ साफ कर दिया है. जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. मंदिर में चोरी की घटना के बाद लोगों में रोष है.

http://10.10.50.75//jharkhand/11-February-2024/jh-eas-01-mandir-main-chori-rc-jh10004_11022024121514_1102f_1707633914_670.jpg
Theft In Temple Of Jamshedpur

जमशेदपुरःपुलिस की सुरक्षा के लाख दावे के बावजूद शहर में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है. घरों में चोरी के साथ अब चोर गिरोह के सदस्य मंदिरों को भी निशाना बनाने लगे हैं. ताजा मामला कदमा थाना क्षेत्र के भाटिया बस्ती का है. जहां काली मंदिर में रखी दानपेटी की चोरों ने चोरी कर ली है.

मंदिर के पुजारी ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के अनुसार रविवार को जब मंदिर के पुजारी बबलू पंडित पूजा करने मंदिर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दान पेटी अपने स्थान पर नहीं है. वहीं मंदिर के दरवाजे का ताला टूटा है और सामान इधर-उधर बिखरे पड़े हैं. इसके बाद उन्हें पूरा माजरा समझ में आ गया. पुजारी ने तुरंत मामले की जानकारी स्थानीय कदमा थाना की पुलिस को दी.

मंदिर में चोरी को लेकर स्थानीय लोगों में रोष

इधर, मंदिर में चोरी की घटना जंगल में आग की तरफ फैल गई. देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ मंदिर के पास जुट गई. पुजारी बबलू पंडित के अनुसार दानपेटी में करीब एक लाख रुपए थे. लोगों में मंदिर में चोरी की घटना को लेकर खासा नाराजगी है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

वहीं मंदिर में चोरी की सूचना मिलते ही कदमा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है. साथ ही कई लोगों से मामले में पूछताछ की गई है. वहीं मंदिर में चोरी की घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति रोष है. लोगों ने मामले में शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. लोगों का आरोप है कि पुलिस सही ढंग से पेट्रोलिंग नहीं करती है.

ये भी पढ़ें-

Crime News Jamshedpur: जमशेदपुर में मंदिर और गुरु का दरबार भी सुरक्षित नहीं, चोरों ने नगदी समेत हजारों रुपए की संपत्ति पर किया हाथ साफ

जमशेदपुर में चोरी की बड़ी वारदात, कैश और गहनों समेत दो करोड़ की चोरी

जमशेदपुरः बंद घर में चोरों ने की सेंधमारी, लाखों के गहने उड़ाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details