झारखंड

jharkhand

धनबाद में मेडिकल स्टोर में चोरी, शटर काटकर दो लाख कैश ले भागे चोर - Theft In Dhanbad

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 31, 2024, 2:32 PM IST

Theft in medical shop.धनबाद में चोरी की वारदात हुई है. चोरों ने दवाई दुकान में चोरी की है. चोर शटर काटकर दुकान के अंदर दाखिल हुए और दो लाख कैश लेकर फरार हो गए हैं. पुलिस जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/31-March-2024/jh-dha-02-chori-pkg-jh10002_31032024121548_3103f_1711867548_862.jpg
Theft In Medical Store In Dhanbad

धनबाद में मेडिकल दुकान में चोरी और जानकारी देता पीड़ित दुकानदार.

धनबादः जिले में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. शनिवार रात चोरों ने एक मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया है. मेडिकल दुकान का शटर काटकर चोर दुकान के अंदर दाखिल हुए और लाखों रुपए लेकर चंपत हो गए. साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर भी चोर अपने साथ ले गए हैं. भुक्तभोगी दुकनादार ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

शनिवार रात हुई मेडिकल स्टोर में चोरी

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के रहड़ागोड़ा चनचनी कॉलोनी के सामने सड़क किनारे स्थित हेल्थ एंड होम मेडिकल स्टोर को चोरों ने निशाना बनाया है. मेडिकल स्टोर का शटर काटकर चोर लाखों रुपए नगदी लेकर फरार हो गए हैं. सुबह होने के बाद मेडिकल स्टोर के मालिक को घटना की जानकारी हुई.

दुकान में रखा दो लाख कैश ले भागे चोर

मेडिकल स्टोर के मालिक सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि रविवार सुबह मकान मालिक ने फोन कर घटना की जानकारी दी. सुरेश ने बताया कि शनिवार रात वह दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे. जानकारी मिलने के बाद रविवार सुबह मेडिकल स्टोर पहुंचे. दुकान पहुंचने पर देखा कि मेडिकल स्टोर का शटर टूटा है. स्टोर के अंदर गले में रखे रुपए गायब थे. सुरेश वर्मा के मुताबिक दो लाख रुपए चोर लेकर फरार हो गए हैं. इसके साथ ही सीसीटीवी की डीवीआर और कैमरा लेकर चोर फरार हो गए हैं. घटना की सूचना भुक्तभोगी ने पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

धनबाद में चोरों का आतंक! बैंककर्मी के घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति लेकर हुए फरार

धनबाद में प्रज्ञा केंद्र का शटर तोड़कर हजारों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Crime News Dhanbad: बीसीसीएल कर्मी के बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों की संपत्ति लेकर हुए फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details