झारखंड

jharkhand

दुमका में मोबाइल दुकान में चोरी करने पहुंचे तीन चोर, एक चोर धराया, फिर शुरू हो गया दे दना दन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 19, 2024, 11:05 PM IST

Theft from mobile shop in Dumka. दुमका में बाहरी चोर सक्रिय हैं. इसका खुलासा शुक्रवार को हुआ है. दुमका में मोबाइल दुकान में चोरी हुई है. हालांकि एक चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. जिसमें वह घायल हो गया है. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Theft From mobile shop
Theft From mobile shop

दुमकाःझारखंड की उपराजधानी दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में मोबाइल दुकान में चोरी कर रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका इलाज फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका में चल रहा है. घायल शख्स का नाम सामुएल शेख है. इधर, सामुएल के दो सहयोगी जो दुकान के बाहर थे, वे दोनों लगभग 30 मोबाइल और 20 हजार नकद लेकर भागने में सफल रहे. ये तीनों साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं.

जानिए क्या है पूरा मामलाः जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के राजबांध गांव में शुक्रवार तड़के पीतांबर मंडल के मोबाइल दुकान में तीन चोर दाखिल हुए थे. इस बीच आसपास रहने वाले ग्रामीणों को आहट हुई तो उन्होंने देखा कि दो चोर दुकान के बाहर खड़े हैं. इस पर ग्रामीण शोर मचाते हुए दुकान के समीप आए तो दोनों चोर अपनी बाइक मौके पर छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए, जबकि एक चोर सामुएल शेख जो दुकान के अंदर ही था, उसे ग्रामीणों ने धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई की.

साहिबगंज से दुमका में चोरी करने आए थे तीन चोरः पिटाई से सामुएल घायल हो गया है. पुलिस ने उसे इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका में भर्ती कराया है. इस संबंध में दुकान के मालिक पीतांबर मंडल ने बताया कि दो चोर जो भागने में सफल हुए वे अपने साथ 30 मोबाइल और 20 हजार रुपए नकद अपने साथ ले गए हैं. इधर, पकड़ में आया चोर सामुएल शेख ने भागे गए अपने दोनों साथियों के नाम का खुलासा किया है. भागने वाले दोनों शख्स असलम शेख और हैदर अली हैं और तीनों साहिबगंज जिला के राजमहल थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

क्या कहते हैं थाना प्रभारीः इधर, इस पूरे मामले पर शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी वकार हुसैन ने बताया कि घायल चोर का इलाज कराया जा रहा है, जबकि उसने अपने जिन दो सहयोगियों के नाम बताएं हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए राजमहल थाना के प्रभारी कुंदन कांत विमल से संपर्क स्थापित किया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही भाग निकलने में सफल हुए दोनों चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा . इधर, अपराधी जिस बाइक को छोड़ भागे थे ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया है. साथ पुलिस ने सामुएल के पास से दो मोबाइल भी बरामद किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details