मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में प्रोफेसर की बेटी की शादी में चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 11, 2024, 10:21 PM IST

इंदौर में एक चोरी और आत्महत्या का मामला सामने आया है. पहले मामले में प्रोफेसर की बेटी की शादी में चोरी हो गई, तो दूसरे मामले में एक छात्र ने सुसाइड कर लिया.

theft at indore wedding
इंदौर में प्रोफेसर की बेटी की शादी में चोरी

इंदौर।जिले के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के सेवन स्टेप गार्डन में एक प्रोफेसर की बेटी की शादी में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी सीसीटीवी में बैग ले जाते हुए कैद हुआ है. उसी के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं दूसरे मामले में इंदौर की एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने के दौरान उसने अपने कमरे में तेज साउंड में म्यूजिक लगाया हुआ था. जिसके कारण उसकी चीख परिजनों को सुनाई नहीं दी.

प्रोफेसर की बेटी की शादी में चोरी

पहला मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है. द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में सेवन स्टेप गार्डन में प्रोफेसर की बेटी का विवाह समारोह का आयोजन किया जा रहा था. इसी दौरान शादी में काफी अच्छे कपड़े पहनकर चोरों की टोली ने भी प्रवेश किया. मौका देखकर उनमें से एक चोर स्टेज पर पहुंचा और काफी देर तक वहां पर खड़ा रहा. कुछ ही देर में ज्वेलरी और अन्य लिफाफे के बैग पर हाथ साफ कर फरार हो गया. फिलहाल यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस जल्द ही आरोपी की गिरफ्तार की बात कही है.

यहां पढ़ें...

इंदौर में छात्र ने की आत्महत्या

दूसरा मामला इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र का है, कनाडिया थाना क्षेत्र में रहने वाले एक डेली कॉलेज के छात्र ने अपने ही कमरे में आत्महत्या कर ली है. वहीं कनाडिया थाना प्रभारी केपी सिंह कुशवाह ने बताया कि 'मृतक पीपलिया हाना के नजदीक एक बिल्डिंग में रहता था. वह नौवी कक्षा की पढ़ाई कर रहा था. दोपहर में उसने अपनी मां को नहाने जाने की बात कही और खाना तैयार करने को कहा, फिर वह अपने कमरे में चला गया. वहां उसने म्यूजिक सिस्टम चालू कर लिया और जमकर उस पर अलग-अलग तरह के सेड गीत सुनने लगा. आधे घंटे में भी वह नहीं लौटा, तो उसकी मां ने अंदर जाकर देखा तो मर चुका था. इसके बाद मृतक की मां ने परिचितों को जानदारी दी. वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details