बिहार

bihar

पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में कहासुनी, दो पक्षों के बीच फायरिंग में किशोर जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 7, 2024, 7:04 PM IST

नालंदा में फायरिंग
नालंदा में फायरिंग

Firing In Nalanda: नालंदा में बदमाश बेखौफ हो गये हैं. जहां पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में गांव के दो पक्षों में कहासुनी के बाद दर्जनों चक्र गोलियां चली. गोलीबारी में एक किशोर जख्मी हो गया. घटना चिकसौरा थाना क्षेत्र के भवानी विगहा गांव की है. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा: बिहार के नालंदा में पुलिस की मुखबिरी कर पकड़वाने के आरोप मेंदो पक्षों के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है. इस फायरिंग की घटना में दोनों पक्षों के बीच दर्जनों राउंड गोलियां चली. गोलीबारी में भवानी विगहा गांव के 6 वर्षीय किशोर को गोली लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना चिकसौरा थाना क्षेत्र के भवानी विगहा गांव की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

नालंदा में फायरिंग:घटना के संबंध में चिकसौरा थानाध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा ने बताया कि भवानी विगहा के शंभू यादव पिता द्वारिक यादव, मंटूस यादव उर्फ नन्हका पिता बोचू यादव, सहदेव यादव पिता बोचू यादव, फेकू यादव पिता लोरिक यादव के द्वारा"मवेशी चोर की सूचना पुलिस को देने को लेकर गाली गलौज और गोलीबारी हुई है. गांववालों के बीच भय दिखाने को लेकर गोलीबारी की गई. फिलहाल दो थाना की पुलिस करायपरसुराय एवं चिकसौरा पुलिस गांव के आसपास पुलिस कैंप कर रही है." घटना के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है.

घायल किशोर पटना रेफर: बताया जाता है कि घायल किशोर को इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर ने घायल किशोर को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर पटना रेफर किया गया. गोली किशोर के दाहिने कमर में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही दो थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घायल किशोर की पहचान कमलेश यादव के 6 वर्षीय पुत्र एके जायसवाल के तौर पर हुआ है.

समस्तीपुर दरोगा हत्याकांड से भी जुड़ा अभियुक्त: बता दें कि ग्रामीणों के मुताबिक गोलीबारी करने वाले अपराधियों का समस्तीपुर दारोगा हत्याकांड से भी अभियुक्त जुड़ा है. इसी मामले में लगातार पुलिस भवानी बीघा गांव में छापेमारी कर रही थी. पिछले दिनों छापेमारी करने गई चिक्सौरा पुलिस पर चोरों द्वारा फायरिंग गोली चलाई गई थी. इसके घटना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित कुमार के नेतृत्व में छह थाना के पुलिस गांव में छापेमारी की गई थी. जिसमें 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें

नालंदा में दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग, आग तापने को लेकर हुई झड़प.. अपराधियों ने युवक के सीने में मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details