दिल्ली

delhi

दिल्ली के जहांगीरपुरी में 24 साल के युवक की संदिग्ध मौत, होली के दिन हुआ था लापता - Missing Guy Found Dead

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 28, 2024, 7:16 AM IST

Suspicious Death In Jahangirpuri: जहांगीरपुरी में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया है. आमिर नाम का युवक होली के दिन से लापता था और परिवार वालों ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

जहांगीरपुरी में 24 साल के युवक की संदिग्ध मौत
जहांगीरपुरी में 24 साल के युवक की संदिग्ध मौत

नई दिल्ली:राजधानी में अपराधी कानून को ताक पर रखकर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं. लूट, हत्या जैसे मामले अब आम हो गये है. जहांगीरपुरी में 24 साल के युवक का शव संदिग्ध परिस्थतियों में मिला है. ये युवक होली वाले दिन से लापता है. युवक होली के दिन घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा. जिसके बाद घर वालों ने जहांगीरपुर थाने में मामले की ख़बर दी थी.

अचानक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. जानकारी के मुताबिक मृतक जहांगीरपुरी इलाके के H ब्लॉक का रहने वाला था, और वो AC फ्रिज की दुकान पर बतौर सेल्समैन काम करता था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

राजधानी दिल्ली में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है पिछले दो दिनों में एक के बाद एक हो रही हत्या जैसी वारदातों से दिल्ली वाले सन्न है. अब एक और मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से सामने आया है. मृतक का नाम आमिर बताया जा रहा है.

बुधवार देर शाम परिवार को जानकारी मिली थी कि आमिर का शव जहांगीरपुरी इलाके में देखा गया इसके बाद परिजन उस जगह पर पहुंचे और आखिरकार परिवार के लोगों ने मृतक की पहचान कर ली. परिवार को आशंका है कि आमिर के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. आमिर के परिवारवालों का मानना है कि आमिर की हत्या की गई है और बदमाश फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-नोएडा के CA को बेंगलुरु पुलिस ने IGI एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार, 168 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का है मामला - Noida Ca Arrested In Delhi

इस पूरे मामले में पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की है. साथ ही पुलिस आमिर के साथ काम करने वाले युवकों से भी पूछताछ कर रही है. मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में मामूली विवाद में चाचा-भतीजे ने की किरायेदार की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार - Man Beaten To Death In Delhi

ABOUT THE AUTHOR

...view details