उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसा: ट्रक से टकराई एक्सयूवी, दो की मौत और तीन घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 25, 2024, 10:26 PM IST

सुलतानपुर में एक एसयूवी ट्रक से टकरा (Sultanpur Road Accident) गई. टक्कर होने से एसयूवी डिवाइवर से टकरा गई. इससे उसमें सवार पांच लोग घायल हो गए. इसमें से दो महिलाओं की मौत (Two Woman Death In Accident) हो गई. बाकी तीन लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसा

सुलतानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अभी दो दिन पहले ही बिहार की ओर जा रही तेज रफ़्तार कार डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हो गई थी. इसमें पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, आज फिर शाम को एक बड़ा हादसा हो गया. एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हुई. अन्य तीन लोग घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

बल्दीराय तहसील क्षेत्र से गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से बनारस जा रही तेज रफ्तार एसयूवी अचानक टायर फटने से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर होने से एसयूवी डिवाइडर से टकरा गई. इसमें गाड़ी सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी पहचान शारदा अरोड़ा (62) पत्नी नरेंद्र अरोड़ा निवासी वसुंधरा इनक्लेव ईस्ट दिल्ली थाना अशोकनगर के तौर पर हुई है. इसके अलावा मुकुल अरोड़ा (36) पुत्र नरेंद्र अरोड़ा, नरेंद्र अरोड़ा (64), नूपुर अरोड़ा पत्नी मुकुल अरोड़ा, भावना अरोड़ा (34) पुत्री नरेंद्र अरोड़ा और अमराबेदी (8) पुत्री भवना अरोड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को अयोध्या के सौ शैया पिठला कुमारगंज भिजवाया गया. यहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उनको ट्रॉमा सेंटर अयोध्या के लिए रेफर कर दिया. ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान भावना अरोड़ा की मौत हो गई. वहीं, अमराबेदी और मुकुल की स्थिति सामान्य है. बल्दीराय थानाध्यक्ष आरबी सुमन ने बताया कि घटना की जांच चल रही है. पहली नजर में एसयूवी का टायर फटने से टकराने की बात सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें:बरेली में दर्दनाक हादसा; बाइक सवार दंपति को कार ने रौंदा, पत्नी और बच्चे की दर्दनाक मौके, पति की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें:काफिला हादसे के घायलों से मिले सीएम योगी, मृतकों के परिवार को दो-दो लाख का मुआवजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details