राजस्थान

rajasthan

संवाद कार्यक्रम में बोले रंधावा- मुझसे और डोटासरा से गलतियां हुई, सियासी गलियारों में चर्चा तेज

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 2, 2024, 11:10 PM IST

Updated : Feb 2, 2024, 11:23 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर बीकानेर में आयोजित कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक बड़ा बयान दिया. रंधावा ने कहा कि "मुझसे प्रदेश प्रभारी के नाते और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से कई गलतियां हुई हैं."

गोविंद सिंह डोटासरा
गोविंद सिंह डोटासरा

संवाद कार्यक्रम बोले रंधावा मुझसे और डोटासरा से गलतियां हुई.

बीकानेर. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने शुक्रवार को बीकानेर में आयोजित कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम में बड़ा बयान देते हुए कहा कि "मुझसे प्रदेश प्रभारी के नाते और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से कई गलतियां हुई हैं." लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने आए रंधावा ने मंच पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बात कही. संवाद कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी मंच पर मौजूद थे.

विधानसभा चुनाव को लेकर इशारा : लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीकानेर आए रंधावा ने विधानसभा चुनाव को लेकर यह बात कही. रंधावा का संकेत इस बात की ओर था कि विधानसभा चुनाव में हम कई दावेदारों की टिकट काटना चाहते थे, लेकिन हम काट नहीं पाए, जिसके चलते सरकार फिर से रिपीट नहीं हुई.

इसे बी पढ़ें-कार्यकर्ताओं के नहीं जुटने पर डोटासरा ने जताई नाराजगी, अर्जुन मेघवाल की जीत को बताया कांग्रेस संगठन की कमजोरी

फिर भी जताया भरोसा : रंधावा ने यह भी कहा कि किसी भी चुनाव में हार होने और सरकार के चले जाने पर प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष को इसका दंड भुगतना पड़ता है, लेकिन हम लोगों ने पार्टी के लिए मेहनत की और आलाकमान ने भी इस बात को समझा, इसीलिए आज हम लोग अपने पद पर हैं. एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

डोटासरा पहले ही हो चुके नाराज :कार्यक्रम में अपेक्षित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के नहीं आने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी नाराजगी जताई थी. इसे लेकर दोनों जिला अध्यक्षों को खरी-खरी सुनाई और जो लोग नहीं आए उनकी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय भेजने की बात भी कही थी.

Last Updated : Feb 2, 2024, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details