दिल्ली

delhi

प्रगति मैदान टनल में हादसा; बाइक से जा रहे एसआई की संदिग्ध मौत, CCTV में बिल्कुल पास से निकलता दिखा तेज रफ्तार ऑटो - pragati maidan tunnel accident

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 29, 2024, 10:27 AM IST

Updated : Apr 29, 2024, 10:43 AM IST

प्रगति मैदान टनल में बाइक से जा रहे एक एसआई की मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार ऑटो के एकदम पास से निकलने की वजह से बाइक स्लिप हो गई. पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रगति मैदान टनल में हादसा

नई दिल्ली:दिल्ली केप्रगति मैदान टनल में रविवार को बाइक पर जा रहे सब इंस्पेक्टर की मौत सवालों के घेरे में है. एसआई एनके पवित्रन टनल से होकर गुजर रहे थे और अचानक उनकी बाइक फिसल गई. उन्हें गंभीर हालत में लेडी हार्डिंग अस्पताल पहुंचाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी देख जा रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार ऑटो पास से निकल रहा है. तभी बाइक स्लिप होकर गिरती दिख रही है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एनके पवित्रन आशीर्वाद अपार्टमेंट आईपी एक्सटेंशन इलाके में रहते थे और वह पूर्वी जिले की क्राइम टीम में थे. यह हादसा प्रगति मैदान टनल में बाइक फिसलने की वजह से हुआ है.

ये भी पढ़ें :पार्किंग के बेसमेंट में जमा हुए पानी में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आने से युवक की मौत

सब इंस्पेक्टर के सड़क हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची. सूचना के बाद मौके पर आईओ राहुल के साथ उन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एनके पवित्रन मूलरूप से केरल के रहने वाले थे. उनके बेटे और परिवार को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :कार शोरूम के बाहर दो बदमाशों ने की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

Last Updated :Apr 29, 2024, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details