उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CA की परीक्षा में एक नंबर से चूकने पर छात्र ने दी जान, अवसाद में उठाया आत्मघाती कदम

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 19, 2024, 9:08 PM IST

कानपुर में एक छात्र ने चार्टेड अकाउंटेंट (CA) की परीक्षा में एक नंबर से फेल होने के बाद आत्मघाती कदम उठा लिया है. डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली. घटना से परिजनों में कहराम मचा हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर: यूपी के कानपुर के बर्रा इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सीए की परीक्षा में एक नंबर से फेल होने पर तनाव में चल रहे छात्र ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बर्रा दो के रहने वाले शशि मिश्रा के पुत्र अविरल जो चार्टेड अकाउंटेट की तैयारी कर रहा था. परीक्षा में एक अंक से असफल होने के बाद से अवसाद में चल रहा था. सोमवार को अविरल ने सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग जुटने लगे. वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके आने के बाद परिजनों से पूछताछ करेगी.

परीक्षा पास नहीं करने के चलते तनाव में था छात्र:परिजनों के मुताबिक अविरल चार्टेड अकाउंटेंट (CA) की तैयारी कर रहा था. वहीं रिजल्ट आया तो अविरल एक नंबर से फेल हो गया था. सीए के रिजल्ट आने के बाद से अविरल डिप्रेशन में था. उसे परिवार जनों ने बहुत समझाया लेकिन वह काफी परेशान था. घटना के दिन पिता शशि मिश्रा काम पर चले गए थे. वही मां और बहन बाजार गए थे. इसी दौरान अविरल ने जान दे दी. जब मां और बहन बाजार से वापस आए तो उन्होंने अविरल मृत मिला. दोनों की चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए. पड़ोसियों की मदद से अविरल को हॉस्पिटल ले गए जहां उसे डॉक्टर ने मृत्र घोषित कर दिया.

पुलिस को घटना की नहीं थी जानकारी:बता दें कि बर्रा पुलिस को इस घटना की कोई जानकारी नहीं थी. बर्रा थाना अध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि, घटना का पता हॉस्पिटल से चला था. सिपाही को मृतक के घर भेजा गया था. लेकिन वहां कोई नहीं मिला. शव को पोस्टपार्टम हाउस में रखा गया है. वही रिपोर्ट आने के बाद परिजनों से पूछताछ की जएगी.

यह भी पढ़ें :प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में देख 6 युवकों ने पीटा, वीडियो बनाया, आहत युवती ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details