झारखंड

jharkhand

धनबाद में होली को लेकर एसएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च, की शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाने की अपील - SSP took out flag march

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 25, 2024, 10:53 AM IST

Updated : Mar 25, 2024, 11:11 AM IST

Holi in dhanbad. धनबाद में एसएसपी ने फ्लैग मार्च निकाला. उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील की. साथ ही पुलिस अधिकारियों को हुड़दंगियों से निपटने के लिए निर्देश दिए.

SSP took out flag march and appealed to the people to celebrate festival peacefully Regarding Holi in Dhanbad
SSP took out flag march and appealed to the people to celebrate festival peacefully Regarding Holi in Dhanbad

धनबाद एसएसपी ने लोगों से की अपील

धनबादः होली के मद्देनजर एसएसपी ने आवास से फ्लैग मार्च निकाला. ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी, सीसीआर डीएसपी, टाइगर पुलिस फ्लैग मार्च में शामिल रहे. घनी आबादी क्षेत्र में भ्रमण किया गया. शांतिपूर्ण ढंग से होली मनाने का संदेश एसएसपी ने दिया. हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की एसएसपी ने चेतावनी दी है. पुलिस पदाधिकारियों को भी चौकस रहने के निर्देश एसएसपी ने दिए हैं.

जिला पुलिस होली और लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से चौकस है. खासकर होली में हुड़दंग करने वालों लोगों पर पुलिस कड़ी नजर रख रही है. होली से पहले वरीय पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दनन, ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी ने एक साथ बाइक से फ्लैग मार्च निकाला. एसएसपी आवास से वरीय पुलिस अधीक्षक खुद बाइक चलाकर सिटी सेंटर, रंगाटांड़, बैंक मोड़, धनसार होते हुए मोमको मोड़ सरायढेला बिग बाजार होते हुए शहर का चक्कर लगाया.

वहीं एसएसपी ने बताया कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य है लोग सौहार्द्रपूर्ण माहौल खुशी के साथ शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाए. किसी के धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचाए. खासकर मनचलों पर विशेष नजर है. ऐसे देखा जाता है कि होली के हुड़दंग में मनचले युवक लड़कियों पर रंग फेक कर माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं. वैसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कारवाई की जायेगी. साथ ही लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू है. इसको देखते हुए पुलिस सतर्क है.

Last Updated :Mar 25, 2024, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details