राजस्थान

rajasthan

दौसा में कार की टक्कर से युवक की मौत, तीन महीने पहले हुई थी शादी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 4, 2024, 6:22 PM IST

Speeding car hits bike,  car hits bike in Dausa
दौसा में कार की टक्कर से युवक की मौत.

car hits bike in Dausa दौसा जिले में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई.

दौसा.जिले में सोमवार को तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मानपुर थाने के ड्यूटी अधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि युवक नवलकिशोर निवासी नांगल लोटवाड़ा बाइक से अपनी ससुराल जा रहा था. इस बीच नेशनल हाईवे 21 पर पीलोड़ी के पास कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि नवलकिशोर की शादी 23 नवंबर को झींझड़ अचलपुरा निवासी गुड़िया (19) से हुई थी. वह ससुराल में शादी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया. घायल युवक को पुलिस ने सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंः श्रीगंगानगर में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, 1 की मौत, 3 गंभीर घायल

परिजनों ने बताया कि मृतक के एक छोटा भाई और 2 बहन है. पिता हीरालाल मजदूरी करके परिवार का जीवन यापन करते हैं. नवलकिशोर लोको पायलेट की तैयारी कर रहा था. ड्यूटी अधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि हादसे के बाद कार को जब्त कर लिया गया है. वहीं, मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details