दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, 32 पेटी शराब बरामद - liquor smuggling

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 23, 2024, 2:16 PM IST

दक्षिणी दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 32 पेटी शराब बरामद की गई है. साथ ही एक कार भी बरामद की गई है.

दो शराब तस्कर गिरफ्तार
दो शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की छानबीन में आरोपी के पास से 32 पेटी शराब और एक कार बरामद की गई है. वहीं, आरोपियों की पहचान गुरुग्राम के रोठोज ढाणी निवासी बुगल उर्फ बगला पुत्र धर्मबीर और दूसरे आरोपी की पहचान गुरुग्राम के नवज्योति फाउंडेशन निवासी अनिल कुमार पुत्र भगवान के रूप में हुई है. आरोपी अनिल पहले भी 2 आपराधिक गतिविधियों में शामिल पाया गया है.

दक्षिणी दिल्ली जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम को जिम्मा सौंपा गया था. जहां एसीपी ऑपरेशंस और स्पेशल स्टाफ प्रभारी के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर दयानंद, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार, हेड कांस्टेबल परमजीत, हेड कांस्टेबल पंकज, हेड कांस्टेबल यशपाल, हेड कांस्टेबल अनिल को शामिल कर एक टीम बनाई गई.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए, ट्रक के साथ एक गिरफ्तार

इसी बीच 21 अप्रैल को स्पेशल स्टाफ जिले में तैनात हेड कांस्टेबल परमजीत को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति कार में भारी मात्रा में शराब लेकर थाना फतेहपुर के भीम बस्ती के पास आएगा. सूचना के बाद स्थानीय स्तर पर जांच की गई तो दोपहर करीब ढाई बजे एक कार संदिग्ध हालत में आती दिखी. पुलिस ने जैसे ही कार को रुकने के लिए कहा तो वह भागने की कोशिश करने लगा. हालांकि पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार करने में कामयाब रही.

ये भी पढ़ें :एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के हत्थे चढ़ा ड्रग तस्कर, 2 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details