हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोताही बरतने के मामले में दो पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने किया निलंबित

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 4, 2024, 6:41 AM IST

Solan SP Suspended Two Policemen: सोलन पुलिस अधिक्षक ने पुलिस थाना परवाणू के दो पुलिस कर्मियों का मामले की जांच में कोताही बरतने को लेकर सस्पेंड कर दिया है. पढ़िए पूरी खबर...

Solan SP suspended two policemen
Solan SP suspended two policemen

कसौली:हिमाचल प्रदेश पुलिस अवैध नशा के खिलाफ और अन्य आपराधिक मामले में लगातार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोलन जिले में पुलिस अधीक्षक ने नशे के खिलाफ सहित अन्य मामलों में पुलिस को सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं, लेकिन फिर भी कई पुलिस कर्मचारी मामले में कोताही बरत रहे हैं. जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस थाना परवाणू में तैनात दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है.

सोलन जिले के पुलिस थाना परवाणू में दो पुलिस कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस अधीक्षक ने अनियमितता मामले में ड्यूटी पर तैनात दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक ने यह कार्रवाई किसी मामले की जांच में कर्मचारियों की ओर से अनियमितता बरते जाने पर की है. हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मामला क्या है? लेकिन उन्होंने कर्मचारियों पर सख्ती बरती है और अनियमितता पाए जाने पर निलंबित कर दिया है. वहीं, उन्होंने दो पुलिस कर्मियों पर जांच भी बिठा दी है.

गौरतलब है कि सोलन पुलिस अधीक्षक जिले में नशे के खिलाफ मुहिम चलाए हुए हैं. अवैध नशे के मामले में पकड़े जाने वालों आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा रही है. इसी के साथ अन्य मामलों पर भी पुलिस अधीक्षक अपनी नजर बनाए हुए है. उन्होंने किसी भी जांच में पुलिस कर्मचारियों को कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए है.

हाल में परवाणू थाना में एक मामले में दो पुलिस कर्मियों पर कोताही बरते जाने पर कार्रवाई गाज गिरी है. पुलिस अधीक्षक ने उन्हें कार्य से निलंबित कर दिया है. उधर, डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने बताया की दो पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई और जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:आज भी बंद रहेंगे कुल्लू उपमंडल के शिक्षण संस्थान, प्रशासन ने जारी की अधिसूचना

ABOUT THE AUTHOR

...view details