दिल्ली

delhi

दिल्ली में नवोदित क्रिमिनल को अवैध हथियार सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार, हथियार बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 12, 2024, 1:08 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो दिल्ली के नवोदित क्रिमिनल को हथियार सप्लाई करता था. आरोपी के कब्जे से 8 पिस्टल बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने नवोदित क्रिमिनल को हथियार सप्लाई करने वाले एक तस्कर को वेलकम इलाके से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से आठ अवैध पिस्टल और 45 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ जॉय टिर्की ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिल्ली के सीलमपुर निवासी सैफ सिद्दीकी के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि हाल ही में कई सोशल मीडिया अकाउंट पर नवोदित बदमाशों का हथियारों के साथ वीडियो सामने आया है . यह बदमाश सोशल मीडिया में हथियारों के साथ अपना वीडियो पोस्ट कर क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करना चाहते हैं.

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल स्टाफ की टीम को लगाया गया. स्पेशल स्टाफ की टीम ने मामले की जांच शुरू की जांच में पता चला कि सीलमपुर का रहने वाला सैफ सिद्दीकी इलाके के नवोदय क्रिमिनल को हथियार सप्लाई कर रहा है. इस खुलासे के बाद सैफ की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू किया गया. इस बीच सूचना मिली कि सैफ हथियार की डिलीवरी देने के लिए वेलकम इलाके के लकड़ी मार्केट पुलिया के पास आने वाला है. इस जानकारी के बाद स्पेशल स्टाफ की टीम ने लकड़ी मार्केट पुलिया के पास ट्रैप लगाया और जैसे ही सैफ सिद्दीकी पहुंचा स्पेशल स्टाफ की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास बाग से आठ पिस्टल और 45 जिंदा कारतूस बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें :CAA लागू होने के बाद दिल्ली के खानपुर वार्ड में सिंधी परिवारों की दीवाली, एक दूसरे को खिला रहे लड्डू

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह यूपी के हापुड़, अलीगढ़ और बुलंदशहर के अलग-अलग जगह से आर्मस डीलर से अवैध हथियार लेकर उसे दिल्ली एनसीआर के बदमाशों को सप्लाई कर देता था.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में पिता-पुत्र की हत्या का वीडियो आया सामने, परिवार ने कहा- आरोपियों ने पहले भी किया था जानलेवा हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details