झारखंड

jharkhand

चतरा पुलिस ने ड्रग पैडलर्स पर कसा शिकंजा, 13 किलो अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार - Opium Smuggler Arrested In Chatra

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 30, 2024, 5:17 PM IST

Opium smuggling in Chatra.चतरा पुलिस ने भारी मात्रा में अफीम के साथ एक तस्कर को दबोच लिया है. गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है. जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/30-March-2024/jh-cha-02-chatra-jh10029_30032024155352_3003f_1711794232_474.jpg
Opium Smuggler Arrested In Chatra

अफीम तस्कर की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते प्रशिक्षु आईपीएस सह प्रभारी थाना प्रभारी शुभम खंडेलवाल.

चतराः जिले में अफीम तस्करों के विरुद्ध प्रतापपुर थाना की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 13 किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. तस्कर का नाम आदित्य कुमार है. उसने अपने घर में अफीम छुपाकर रखा था.

एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने की छापेमारी

एसपी विकास पांडेय के निर्देश पर सीओ नित्यानंद कुमार के नेतृत्व में गठित प्रतापपुर थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने यह कार्रवाई की है. पुलिस टीम ने प्रतापपुर थाना क्षेत्र के एघारा टोला स्थित घर में छापेमारी की थी. जिसमें पुलिस को यह सफलता मिली है.

अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े हैं अफीम तस्कर के तार

गिरफ्तार तस्कर अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़ा था और अफीम की तस्करी करता था. प्रतापपुर थाना में प्रशिक्षु आईपीएस सह प्रभारी थाना प्रभारी शुभम खंडेलवाल ने प्रेस कॉन्फेंस कर गिरफ्तारी और अफीम बरामदगी की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि चतरा एसपी विकास पांडेय को गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई है.

प्लास्टिक के डब्बे में छुपाकर रखा गया था अफीम

उन्होंने बताया कि जानकारी मिली थी कि प्रतापपुर थाना क्षेत्र के एघारा टोला में आदित्य कुमार के घर अफीम छुपा कर रखा गया है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सीओ नित्यानंद कुमार के नेतृत्व में प्रतापपुर थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए घर में छुपाकर रखे हुए प्लास्टिक के डिब्बे में बंद अफीम के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर ने पूछताछ के क्रम में कई अहम खुलासे किए हैं. अफीम की तस्करी के तार अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े हैं.

ये भी पढ़ें-

2 करोड़ रुपये की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, 5 लाख रुपये की हेरोइन भी बरामद - OPIUM SMUGGLING IN JHARKHAND

डेढ़ करोड़ के अफीम के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार, घर में चलाते थे अवैध ब्राउन शुगर की मिनी फैक्ट्री - Brown Sugar Mini Factory Busted

टीएसपीसी नक्सलियों पर अफीम का नशा हावी, अब पुलिस को निशाना बनाने की करने लगे जुर्रत, सकते में है मुख्यालय

ABOUT THE AUTHOR

...view details