उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में देख 6 युवकों ने पीटा, वीडियो बनाया, आहत युवती ने की आत्महत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 19, 2024, 6:14 PM IST

मामला यूपी के उन्नाव जनपद के फतेहपुर 84 के रूपचन्देला का है. पुलिस ने 6 लोगों पर दुष्कर्म व छेड़छाड़ की गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जनपद के फतेहपुर 84 के रूपचन्देला में किशोरी ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस ने 6 लोगों पर दुष्कर्म व छेड़छाड़ की गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

फतेहपुर 84 थानाक्षेत्र के रूपपुर चन्देला निवासी रोहित पुत्र श्रीपाल निषाद का एक किशोरी से प्रेम संबंध था. रोहित और युवती को गांव के ही 6 युवकों ने मारा-पीटा और वीडियो भी बना लिया था, जिससे आहत होकर घर जाकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली.

ग्रामीणों की मानें तो किशोर एवं किशोरी में प्रेम प्रसंग था. गांव के छह लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. इसके बाद युवकों ने दोनों को पीटा और घटना का वीडियो भी बना लिया था. समाज एवं घर में बात पता चलने के कारण अवसाद की स्थिति में किशोरी ने आत्महत्या कर ली.

परिजनों ने घटना की जानकारी फतेहपुर84 थाने में दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने प्रेमी रोहित एवं छ अन्य युवकों को पकड़ा है. किशोरी के पिता ने थानें में तहरीर देकर प्रेमी व अन्य छ युवकों के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है.

सीओ सफीपुर ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. किशोरी के पिता की तहरीर पर संबंधित युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी भी कर ली गई है. पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ेंः आगरा में पेट्रोल पंप के पास बम मिलने से हड़कंप, पान की दुकान के नीचे संदिग्ध बॉक्स से निकला धुंआ, कई एजेंसियां जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details